अमृतसर बम धमाके पर आप विधायक का विवादित बयान, कहा- संभव है सेनाध्यक्ष ने ब्लास्ट करवाया हो, बाद में दी सफाई | AAP MLAs disputed statements on the Amritsar bomb blast

अमृतसर बम धमाके पर आप विधायक का विवादित बयान, कहा- संभव है सेनाध्यक्ष ने ब्लास्ट करवाया हो, बाद में दी सफाई

अमृतसर बम धमाके पर आप विधायक का विवादित बयान, कहा- संभव है सेनाध्यक्ष ने ब्लास्ट करवाया हो, बाद में दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 19, 2018/8:36 am IST

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर स्थित एक गांव में रविवार को निरंकारी सत्संग के दौरान हुए बम धमाके को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक एचएस फुलका ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सेनाध्यक्ष विपिन रावत ने पंजाब आकर कहा था कि राज्य पर आतंकी हमले का खतरा है और हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्लास्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित ना हो। हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। वहीं बम धमाके मामले की जांच के लिए सोमवार को एनआईए टीम निरंकारी भवन पहुंच गई है।

आप विधायक एचएस फुलका ने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने कहा कि आप मेरे बयान का पूरा वीडियो देखिए मेरा बयान कांग्रेस के खिलाफ था, ना कि सेना प्रमुख के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि यह एक अनजान बयान है लेकिन फिर भी मुझे खेद है। बता दें कि फुल्का ने कहा था कि सेनाध्यक्ष विपिन रावत पंजाब आकर कहा था कि राज्य पर आतंकी हमले का खतरा है और हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्लास्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित ना हो। कांग्रेस ने फुलका के बयान की कड़ी आलोचना की है तो आप ने उनका बचाव किया है।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तीन दिवसीय वियतनाम यात्रा के दौरान हनोई पहुंचे 

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने कहा है कि अमृतसर में ब्लास्ट करने वालों की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि अगर किसी भी शख्स को उनके बारे में पता है तो वह 181 नंबर पर फोन करके सूचना दे सकता है। उसकी जानकारी गुप्त रखी जाएगा। 

 
Flowers