अजीत जोगी का सीएम पर तंज- रमन छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा, अब क्या छक्का लगाएंगे | Ajit Jogis Reaction on Ramans Statement

अजीत जोगी का सीएम पर तंज- रमन छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा, अब क्या छक्का लगाएंगे

अजीत जोगी का सीएम पर तंज- रमन छात्र थे तब उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा, अब क्या छक्का लगाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 5, 2018/9:26 am IST

रायपुर। पूर्व मु्ख्यमंत्री और जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के छक्का मारने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि डॉ रमन सिंह जब आयुर्वेद कालेज में छात्र थे, तब उन्होंने बल्ला तक नही पकड़ा, अब छक्का क्या लगाएंगे।

वह विधायको के खरीद फरोख्त के मसले पर उन्होंने कहा कि हमें हमारे उम्मीदवारों पर पूरा भरोसा है। कोई भी टस से मस नहीं होगा। बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने गोंडवाना कप टूर्नामेंट के शुभारंभ के मौके पर सियासत को खेल से जोड़ते हुए कहा था कि हर खेल में आखिरी तक खेलने वाला ही जीतता है। उन्होंने कहा कि आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर वे चौथी पारी खेलेंगे।

यह भी पढ़ें : शिवराज कैबिनेट, शिक्षक भर्ती में महिलाओं को 50% आरक्षण, ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों पर बिफरे सीएम 

मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि मैं एक खिलाड़ी हूं और प्रदेश की जनता ने हमें तीन बार मौका दिया है। उन्होंने कहा कि हर खेल में उसी की जीत होती है जो आख़िरी दम तक बेहतर खेलता है। उन्होंने साफ किया कि आख़िरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है और मेरी टीम के लोगों ने अंतिम समय तक अच्छा प्रदर्शन किया है। पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।