गले मिलते नजर आए भूपेश और रमन, राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा हालचाल | Bhupesh and Raman were seen hugging, Rahul Gandhi asked the former CM

गले मिलते नजर आए भूपेश और रमन, राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा हालचाल

गले मिलते नजर आए भूपेश और रमन, राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री से पूछा हालचाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 17, 2018/3:44 pm IST

रायपुर। एक-दूसरे पर सियासी हमले बोलने का मौका न चूकने वाले दो बड़े नेता आज आपस में गले मिलते नजर आए। मौका था छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद के शपथग्रहण का और ये दो नेता थे, सीएम भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह। दोनों ने मुस्कुराते हुए न केवल हाथ मिलाया बल्कि गले भी मिले। वहीं कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने भी रमन सिंह से मुलाकात की।

बता दें कि शपथ लेने के बाद भूपेश बघेल आगे बढ़ते हुए मंच पर पहली पंक्ति में बैठे सभी नेताओं के पास जाकर अभिवादन स्वीकार रहे थे। वे रमन सिंह तक पहुंचे और उनकी तरफ देखकर हाथ आगे बढ़ा दिया। रमन सिंह ने भी उठकर हाथ मिलाया और उन्हें गले से भी लगा लिया। भूपेश भी उनके गले लगे। फिर भूपेश ने उनकी बगल में बैठे मोतीलाल वोरा से भी आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें : मुंबई के अस्पताल में आग, 5 लोगों की मौत, 108 लोगों को बचाया गया 

वहीं मंच पर पहली पंक्ति की आखिरी दूसरे नंबर की कुर्सी पर बैठे रहने के कारण कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नजर पहले नहीं पड़ी। लेकिन शपथ ग्रहण के पहले जब राहुल ने भूपेश बघेल, ताम्रध्वज साहू, टीएस सिंहदेव का साथ हाथ उठाकर एकता का परिचय दिया। इसी दौरान उन्होंने डॉ रमन सिंह की ओर देखा। इसके बाद राहुल अपनी सीट से उठकर रमन के पास पहुंचे। राहुल सीधे रमन सिंह के पास पहुंचकर खड़े गए। रमन सिंह अपनी कुर्सी से उठे, राहुल गांधी ने हाथ मिलाया। इस दौरान राहुल गांधी ने उनसे हालचाल भी जाना और फिर राहुल सीधे अपनी सीट पर लौट गए।

 
Flowers