एटीसी ने नहीं दी उड़ान की अनुमति, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए नाराज, ट्विटर पर डाला वीडियो | BJP MP Manoj Tiwari got angry

एटीसी ने नहीं दी उड़ान की अनुमति, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए नाराज, ट्विटर पर डाला वीडियो

एटीसी ने नहीं दी उड़ान की अनुमति, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए नाराज, ट्विटर पर डाला वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 15, 2018/9:53 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी गुरुवार को नाराज नजर आए। उन्हें रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने के लिए एटीसी ने अनुमति नहीं दी। इसके बाद तिवारी ने अपनी नाराजगी जताते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। हालांकि बाद में अनुमति मिलने के बाद वे हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए।

वीडियो ने वे आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें साजिश के तहत मुझे सभा के लिए परमिशन नहीं दी गयी, और रायपुर एयरपोर्ट पर घंटो बैठाया गया। उन्होंने इसके पीछे कांग्रेस की साजिश बताई। मनोज तिवारी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मुझे रायपुर एयरपोर्ट पर पिछले डेढ़ घंटो से बैठाया गया है। नवागढ़ में मेरी सभा होने वाली है, लेकिन वहां के कलेक्टर परमिशन नहीं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इसरो की एक और बड़ी सफलता, जीसेट-29 लॉन्च, अंतरिक्ष से होगी देश की निगरानी 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और राजनीतिक दलों ने दूसरे चरण के प्रचार तेज कर दिया है। दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होना है। मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/t356c2EpEuw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>