बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज का वीडियो वायरल,कहा हिंसा के समय थाने में बैठा था | bulandshahr violence yogersh raj vedio viral

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज का वीडियो वायरल,कहा हिंसा के समय थाने में बैठा था

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज का वीडियो वायरल,कहा हिंसा के समय थाने में बैठा था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 5, 2018/1:15 pm IST

बुलंदशहर में हुई पुलिस अधिकारी की हत्या को लेकर जहां प्रशासन बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को मुख्य आरोपी बता रही है वहीं योगेश ने आज अपना वीडियो जारी कर खुद को उस हिंसा से बिलकुल अलग होने की बात कह रहा है।

ज्ञात हो कि बुलंदशहर की स्याना में भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज भले ही अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा हो, लेकिन अपनी सफाई देते हुए कहा है कि जिस समय घटना घटित हुई उस वक्त वह थाने में था। इसलिए उसका नाम बेवजह खींचा जा रहा है।बता दें कि योगेश अपने वीडियो में एक पेड़ के नीचे खड़ा है और और राम नाम की जयकारा लगाकर अपनी बात कहा है।

ये भी पढ़े-कांग्रेस नेता का धमकी भरा ऑडियो वायरल, 11 दिसंबर के बाद देख लेने की धमकी.. सुनिए पूरी बातचीत

उसने अपनी बात रखते हुए कहा है कि मैं योगेश राज, जिला संयोजक, बजरंग दल, बुलंदशहर जैसा कि आप बुलंदशहर की में हुई स्याना में हुई गोकशी प्रकरण को आप लोग देख रहे होंगे. पुलिस मुझे इस प्रकार प्रस्तुत कर रही है, जैसे कि मेरा कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो. मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी. पहली घटना स्याना के नजदीक गांव महाव में गोकशी की हुई थी। जिसकी सूचना पाकर मैं अपनेकुछ साथियों सहित मौके पर पहुंचा था।

ये भी पढ़े-देश का सबसे वजनी सैटेलाइट लॉन्च, टेलिकॉम सेक्टर के लिए साबित हो सकता है वरदान

उस जगह में प्रशासनिक लोग भी वहां पर थे और मामले को शांत करके हम सब लोग अपने साथियों सहित स्याना थाने में मुकदमा लिखवाने आ गए थे। थाने में बैठे बैठे जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है और वहां पर फायरिंग हुई है जिसमें एक युवक को गोली लगी है. और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है। जब हमारी मांग पूर्ण करके मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था. तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता. मैं दूसरी घटना में उक्त स्थल पर मौजूद नहीं था. मेरा दूसरी घटना से कोई लेना देना नहीं है. ईश्वर मुझकों न्याय दिलाएंगे. मुझे ऐसा भगवान पर पूर्ण भरोसा है। धन्यवाद। 

 

 

 
Flowers