मुख्यमंत्री रमन सिंह का खिलाड़ी अंदाज, कहा- आखिरी गेंद पर सिक्सर लगाकर खेलेंगे चौथी पारी | CM Raman Singh Played Cricket And Said We will hit sixer in last ball and construct BJP government

मुख्यमंत्री रमन सिंह का खिलाड़ी अंदाज, कहा- आखिरी गेंद पर सिक्सर लगाकर खेलेंगे चौथी पारी

मुख्यमंत्री रमन सिंह का खिलाड़ी अंदाज, कहा- आखिरी गेंद पर सिक्सर लगाकर खेलेंगे चौथी पारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 3, 2018/7:37 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भले ही पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन टेनिस टूर्नामेंट के उद्घाटन मौके पर राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी की तरह नजर आए। उन्होंने कहा कि सियासत को खेल से जोड़ते हुए कहा कि हर खेल में आखिरी तक खेलने वाला ही जीतता है। उन्होंने कहा कि आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर वे चौथी पारी खेलेंगे।

यह भी पढ़ें – जेट ने रोकी 3 महीने से पायलट की सैलरी,अचानक बीमार पड़ने से रद्द करनी पड़ी एक साथ 14 उड़ानें

मुख्यमंत्री डॉ सिंह राजधानी में सोमवार से शुरु हो रहे गोंडवाना कप टूर्नामेंट के शुभारंभ के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना भी मौजूद थे। सात दिसंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कई राज्यों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XOFoKRmLIZE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री खिलाड़ी के अंदाज में नजर आए। उन्होंने कहा कि मैं एक खिलाड़ी हुं और प्रदेश की जनता ने हमें तीन बार मौका दिया है। उन्होंने कहा कि हर खेल में उसी की जीत होती है जो आख़िरी दम तक बेहतर खेलता है। उन्होंने साफ किया कि आख़िरी गेंद पर सिक्स लगाने वाला ही जीतता है और मेरी टीम के लोगों ने अंतिम समय तक अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें पूरा भरोसा है कि चौथी बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। अजीत जोगी से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमें किसी की जरूरत नही पड़ेगी। हम स्पष्ट बहुमत से जीतकर आ रहे हैं।

 
Flowers