बेटी की हत्या के लिए मां और ससुर ने मिलकर दी पांच लाख की सुपारी | Delhi Murder Case:

बेटी की हत्या के लिए मां और ससुर ने मिलकर दी पांच लाख की सुपारी

बेटी की हत्या के लिए मां और ससुर ने मिलकर दी पांच लाख की सुपारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 18, 2018/11:02 am IST

नोएडा। पिछले 15 नवम्बर को संध्या नामक महिला की हत्या की गुथी अब सुलझ गई है। और इस हत्या में जो मुख्य आरोपी है उसका नाम सुनकर हर कोई एक बार सोचने में मजबूर हो जायेगा की अब घर पर भी बेटी सुरक्षित नहीं। दरअसल पुलिस दल की जाँच में यह बात सामने आई है कि संध्या की हत्या प्रॉपर्टी के चलते उसके पति ,ससुर और सगी माँ ने की है। और इस हत्या को अंजाम देने के लिए संध्या के ससुर ने बहु को मौत के घाट उतारने के लिए शूटरों को साढ़े पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>आपराधिक षड़यंत्र रचकर हत्या करने वाले महिला सहित 03 हत्यारे गिरफ्तार- <br><br>कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व अवैध पिस्टल बरामद-थाना दादरी।<a href=”https://twitter.com/hashtag/NoidaPolice?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#NoidaPolice</a> <a href=”https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw”>@Uppolice</a> <a href=”https://t.co/0MhDuV5HFC”>pic.twitter.com/0MhDuV5HFC</a></p>&mdash; NOIDA POLICE (@noidapolice) <a href=”https://twitter.com/noidapolice/status/1063760044477612033?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 17, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें –जम्मू कश्मीर में एनकाउंटर के दौरान मारे गए 2 आतंकी

ज्ञात हो कि राम वाटिका कॉलोनी ग्रेटर नोएडा में रहने वाली संध्या की गुरुवार 15 नवंबर की उसके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि प्रॉपर्टी विवाद के कारण संध्या की मां अपने दामाद के साथ रह रही थी। संध्या ने कुछ समय पहले पति और ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था, इससे परेशान होकर सुसर वीरेंद्र तोमर व पति प्रवीण ने संध्या की मां उर्मिला के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। इस हत्या की खबर लगते ही पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शनिवार को मृतका की मां उर्मिला,सहित दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है।जबकि मृतका के पति, ससुर समेत छह लोग अभी भी फरार है।

 
Flowers