सीएम पर फंसा पेंच, चार्टड प्लेन कैंसिल होने पर अब रविवार को आएंगे चारों नेता | Four leaders will come on Sunday if the chartered plane is canceled.

सीएम पर फंसा पेंच, चार्टड प्लेन कैंसिल होने पर अब रविवार को आएंगे चारों नेता

सीएम पर फंसा पेंच, चार्टड प्लेन कैंसिल होने पर अब रविवार को आएंगे चारों नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 15, 2018/11:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम के लिए कल तक का इंतजार करना पड़ेगा। दिल्ली में राहुल गांधी के निवास पर मौजूद चारों नेता भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू चार्टड विमान कैंसिल होने के बाद अब रविवार यानी कल रायपुर आएंगे। पीएल पुनिया के मुताबिक रविवार को 12 बजे विधायक दल की बैठक आयोजित होगी, बैठक के दौरान सीएम के नाम से सस्पेंस खत्म हो जाएगा। सीएम के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। 

देखें वीडियो-

इसलिए आज शाम पांच बजे होने वाली विधायक दल की बैठक अब रविवार दोपहर 12 बजे होगी। चार्टड प्लेन कैंसिल होने के बाद नेताओं को रायपुर आने वाली रेगुलर फ्लाइट में जगह नहीं मिली। अब चारों नेता रविवार को रायपुर पहुंचेंगे। चार दिनों से सीएम के नाम का ऐलान नहीं होने से समर्थक और कार्यकर्ता मायूस हो रहे हैं।

पढ़ें- ताम्रध्वज का नाम फाइनल होने के संकेत पर समर्थकों में खुशी की लहर, बघेल-सिंहदेव खेमा होने लगा मायूस

आपको बतादें ताम्रध्वज के नाम पर मुहर लगने की खबर के बाद राहुल गांधी ने चारों नेताओं से फिर से बैठक की थी। बैठक खत्म होने के बाद चारों चार्टड प्लेन से रायपुर आने वाले थे। लेकिन किसी वजह चार्टड प्लेन कैंसिल हो गए है। अब चारों रविवार को दिल्ली से रवाना होकर रायपुर पहुंचेंगे। ताम्रध्वज के नाम फाइनल होने की खबर से स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक रायपुर एयरपोर्ट से वापस लौटने लगे हैं।

 
Flowers