ईशा की शादी की रस्में शुरू,अंबानी परिवार ने किया अन्न सेवा का आयोजन | Mukesh Ambanihosts Anna Seva

ईशा की शादी की रस्में शुरू,अंबानी परिवार ने किया अन्न सेवा का आयोजन

ईशा की शादी की रस्में शुरू,अंबानी परिवार ने किया अन्न सेवा का आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 8, 2018/6:43 am IST

उदयपुर। उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की रस्में शुरू हो गई है जिसके चलते पूरा अंबानी परिवार राजस्थान पहुंच चूका है ।बता दें कि शादी में पूरे गांव का आशीर्वाद लेने अंबानी परिवार 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीन समय का खाना खिला रहा है। जिसे उन्होंने अन्न सेवा रस्म नाम दिया है।

इस दौरान उदयपुर में पहले दिन की अन्न सेवा कार्यक्रम में में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे।और अपने हाथों से लोगो को खाना परोसकर खिलाया। ज्ञात हो कि बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिलिया में होने वाली है।

अन्न सेवा कार्यक्रम उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में 10 तारीख तक चलेगा। शुक्रवार की शाम दोनों परिवार के बुजुर्गो के साथ ईशा भी बच्चो को खाना परोसते दिखी। यहां बता दें कि 8 और 9 दिसंबर को लेक सिटी उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की तरफ से प्री-वेडिंग का फंक्शन रखा गया है। शादी से जुड़े कार्यक्रमों के अलावा इसी दौरान खास ‘स्वदेश बाजार’ का भी प्रदर्शन होगा, जिसमें 108 तरह के भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा।

 
Flowers