ननकीराम ने पुलिस पर लगाया कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप, कहा- पिछला चुनाव भी हारा नहीं, हराया गया | Nankiram Statement :

ननकीराम ने पुलिस पर लगाया कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप, कहा- पिछला चुनाव भी हारा नहीं, हराया गया

ननकीराम ने पुलिस पर लगाया कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप, कहा- पिछला चुनाव भी हारा नहीं, हराया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 13, 2018/8:16 am IST

कोरबा। रामपुर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने पुलिस पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वे इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेंगे।

ननकीराम का कहना है कि सोमवार रात रजगामार चौकी क्षेत्र के केराकछार गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव में बांटे जाने वाली शराब पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। इसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह शराब व आरोपी दोनों को छोड़ दिया। उनका कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी श्यामलाल कंवर पहले पुलिस विभाग में थे। इसलिए पुलिस विभाग के सभी अधिकारी-कर्मचारी को उनको चुनाव जिताने के लिए ऊपर से निर्देश है। उन्होंने कहा इसके पहले के चुनाव में भी मैं चुनाव हारा नहीं, बल्कि हराया गया था। इसकी शिकायत हम निर्वाचन पर्यवेक्षक से कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का बयान- बस्तर के साथ पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर, जनता जानती है मोदी ने गरीबों-महिलाओं के पैसे अंबानी को दिए 

उन्होंने वर्तमान विधायक श्यामलाल कंवर पर निष्क्रियता का आरोप लगाया। बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को संपन्न हुआ, जिसमें 18 सीटों के लिए मतदान हुआ, जबकि दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होना है। वहीं मतगणना 11 दिसंबर को होगी।