मेयर, बीजेपी प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मतदान के बाद हुआ था विवाद | Police filed an FIR against Mayor, BJP candidate and party workers

मेयर, बीजेपी प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मतदान के बाद हुआ था विवाद

मेयर, बीजेपी प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मतदान के बाद हुआ था विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 29, 2018/7:22 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दूसरे दिन गुरुवार को महापौर समेत भाजपा के कई कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है। महापौर आलोक शर्मा, उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी फातिमा सिद्दीकी, पूर्व भाजपा पार्षद पंकज चौकसे समेत अन्य कार्यकर्ताओ के खिलाफ एक राय होकर बलवा करने और आचार सहिंता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। गौतम नगर थाना पुलिस ने ये मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अकील के भाई के खिलाफ FIR दर्ज की थी। आमिर अकील के साथ करीब आधा दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास की FIR दर्ज हुई थी। आमिर पर बीजेपी नेता पर हमला करने का आरोप है। विवाद फर्जी वोटिंग को लेकर शुरू हुआ था।

दरअसल महापौर बीजेपी प्रत्याशी के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मतदान के दौरान विवाद के बाद DIG बंगले पर चक्काजाम किया था, साथ ही और थाने का घेराव भी किया था। बता दें कि बुधवार को आरिफ नगर में कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने डीआईजी चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम कर दिया था।

यह भी पढ़ें : इसरो ने लॉन्च किए स्वदेशी हाइसइस के साथ 8 अन्य देशों के 30 सैटेलाइट भी 

बीजेपी कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस प्रत्याशी आरिफ अक़ील के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। कार्यकर्ताओं के साथ महापौर आलोक शर्मा भी धरने पर बैठ गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भोपाल उत्तर में बीजेपी नेता पंकज चौकसे से मारपीट की गई। उत्तर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी फातिमा सिद्दीकी भी धरने पर बैठ गई थीं।