सिंहदेव ने कहा- कोई सीडी या स्टिंग छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बहुमत को नहीं रोक सकता, हम लाएंगे यूनिवर्सल पीडीएस स्कीम | Sinhdeo said No CD or sting can stop majority of Congress in Chhattisgarh

सिंहदेव ने कहा- कोई सीडी या स्टिंग छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बहुमत को नहीं रोक सकता, हम लाएंगे यूनिवर्सल पीडीएस स्कीम

सिंहदेव ने कहा- कोई सीडी या स्टिंग छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बहुमत को नहीं रोक सकता, हम लाएंगे यूनिवर्सल पीडीएस स्कीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 26, 2018/7:58 am IST

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा है कि कोई भी सीडी या स्टिंग छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बहुमत को नहीं रोक सकता। कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता निष्ठावान है। जिन नेताओं की निष्ठा जहां थी वो सार्वजनिक हो चुका है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक और गोआ जैसे हालात छत्तीसगढ़ में नहीं बनने देंगे।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंहदेव ने कहा कि मैं आशावादी व्यक्ति हूं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनाएगी। यह संभव नहीं है कि जनता का मत कोई पलट सके। कांग्रेस 5 साल पूरी मेहनत से लोगों के बीच पहुंचती रही है। सिंहदेव ने सीएम रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पहला राशन कार्ड डॉ रमन सिंह को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : डरबन में बजेगा डंका, कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में कराते के लिए कवर्धा से हिमांशु का चयन 

उन्होंने कहा कि रमन सिंह राशनकार्ड लेंगे या नहीं ये उनका निर्णय होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यूनिवर्सल पीडीएस स्कीम लाएगी। मुख्यमंत्री के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सभी नेताओं को एकसाथ बुलाएंगे। उन्होंने कहा कि नक्सलियों का सफाया करने के लिए डेडलाइन नहीं है, यह गंभीर विषय है। हमारी ये प्राथमिकता है कि लोगों को पहले विश्वास में लें।