CG Congress MLA filed Nomination: कांग्रेस के बागी विधायक ने भरा नामांकन, बोले- किसी सूरत में वापस नहीं लूंगा नाम |

CG Congress MLA filed Nomination: कांग्रेस के बागी विधायक ने भरा नामांकन, बोले- किसी सूरत में वापस नहीं लूंगा नाम

cg Congress MLA filed nomination: अंतागढ़ में होगा कांग्रेस का अंत? बागी विधायक ने भरा नामांकन, बोले— किसी सूरत में वापस नहीं लूंगा नाम

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : October 20, 2023/4:58 pm IST

CG Congress MLA filed nomination: कांकेर। अंतागढ़ से टिकट कटने के बाद कांग्रेसी विधायक अनूप नाग ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया है। अनूप नाग ने जिला मुख्यलाय में नामांकन रैली के रूप में जमकर शक्ति प्रदर्शन भी किया है। अनूप नाग ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी के द्वारा उनके साथ अन्याय करने की बात कहते हुए अंतागढ़ विधानसभा की जनता की के आशीर्वाद से जीत का दावा भी किया है।

अनूप नाग ने बागी होने को लेकर कहा के 5 साल तक उन्होंने अपने क्षेत्र में पूरी ईमानदारी से काम किया है, जनता को अपने नेता से जो अपेक्षा होती है उसके अनुसार ही उन्होंने काम किया था। अनूप नाग के साथ कोयलीबेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष पंकज साहा भी मौजूद थे, जिससे साफ है कि अनूप नाग के बागी होने से कांग्रेस में बड़ी फूट पड़ गई है, जिस ब्लॉक अध्यक्ष ने विधायक के लिए कांग्रेस के द्वारा मंगाए गए आवेदन स्वीकार किए थे वो अब खुद कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी का साथ छोड़कर बागी अनूप नाग के साथ हो गए हैं।

read more:  Bundelkhand Politics 2023: गोपाल भार्गव के सामने ज्योति पटेल…गोपाल भार्गव बनाम ज्योति पटेल, भाजपा के दिग्गजों को जवान चेहरों के जरिए घेरेगी कांग्रेस?

CG Congress MLA filed nomination

उन्होंने कहा कि 15 साल तक भाजपा की सरकार रही अंतागढ़ से 4 बार विधायक और सांसद रह चुके भाजपा नेता विक्रम उसेंडी को 14 हजार मतों से हराने के बाद भी उनका टिकट काटा गया और सरपंच चुनाव हारने वाले व्यक्ति को टिकट दे दिया गया, जिससे वो आहत हुए हैं और क्षेत्र की जनता की मांग पर वो चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

नामांकन वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग उनकी तुलना मंतुराम पवार से कर रहे हैं जिन्होंने 2014 के उपचुनाव में नाम वापस ले लिया था लेकिन अनूप नाग ने किसी सूरत में नाम वापस नहीं लेने का दावा किया है।

read more: ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा से बड़ा चेज मास्टर कोई नहीं, दूर-दूर तक नजर नहीं आते किंग कोहली, यहां देखें आकंड़े