Cabinet Minister Tankram Verma: जिन मंत्रियों के रह चुके है PA.. आज उन्ही के साथ मंत्री पद की लेंगे शपथ, जानें कौन है टंकराम वर्मा | Cabinet Minister Tankram Verma

Cabinet Minister Tankram Verma: जिन मंत्रियों के रह चुके है PA.. आज उन्ही के साथ मंत्री पद की लेंगे शपथ, जानें कौन है टंकराम वर्मा

संगठन के भीतर बेहतर समन्वय के लिए पहचान रखने वाले टंकराम वर्मा फिलहाल बलौदाबाजार ग्रामीण के भाजपा के जिला अध्यक्ष भी है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 08:59 AM IST, Published Date : December 22, 2023/6:47 am IST

रायपुर: इसे किस्मत ही कहे या मेहनत कि कभी जिन मंत्रियों के पीए यानी निज सहायक के रूप में जो नेता काम किया करते थे आज वह उन्हीं मंत्रियों के साथ मंत्रिपद की न सिर्फ शपथ लेंगे बल्कि आने वाले साल में साथ मिलकर छत्तीसगढ़ के विकास और जनकल्याण का खाका खीचेंगे।

Sai Cabinet Expansion: साय कैबिनेट का विस्तार आज, राजभवन में 9 मंत्री लेंगे शपथ

दरअसल हम बात कर रहे है बलौदाबाजार के नए भाजपा विधायक टंकराम वर्मा की। टंकराम को सीएम विष्णुदेव साय ने अपनी टीम में शामिल किया है। आज वह अन्य आठ मंत्रियों के साथ शपथ लेंगे। टंकराम वर्मा भाजपा के पुराने नेताओं में शुमार रहे है। इस बार उन्हें पार्टी ने बलौदाबाजार से टिकट देकर कांग्रेस के शैलेश नितिन त्रिवेदी के खिलाफ मैदान में उतारा था। टंकराम पार्टी के इस उम्मीद पर पूरी तरह खरे उतरे और उन्होंने कांग्रेस के त्रिवेदी को 9 हजार से ज्यादा मतों से हराकर बलौदाबाजार सीट फतह की।

रह चुके है पीए

आज मंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले टंकराम वर्मा कभी पूर्व मंत्री दयालदास बघेल और केदार कश्यप के पीए के तौर पर उनके साथ काम कर चुके है। इसके अलावा वह दिवंगत कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला और मौजूदा महाराष्ट्र के राज्यपाल और रायपुर के पूर्व सांसद रमेश बैस के भी पीए रह चुके है। संगठन के भीतर बेहतर समन्वय के लिए पहचान रखने वाले टंकराम वर्मा फिलहाल बलौदाबाजार ग्रामीण के भाजपा के जिला अध्यक्ष भी है। धार्मिक प्रवृत्ति वाले टंकराम वर्मा अपने क्षेत्र में धार्मिक आयोजन मसलन रामायण व भागवत पाठ कराने के लिए भी जानें जाते रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp