Kisan Nyay Yojana Fourth installment

Kisan Nyay Yojana Fourth installment: किसान न्याय योजना की चौथी किस्त नहीं होगी जारी, बीजेपी विधायक केदार कश्यप का बड़ा बयान

Kisan Nyay Yojana Fourth installment: किसान न्याय योजना की चौथी किस्त नहीं होगी जारी, बीजेपी विधायक केदार कश्यप का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : December 18, 2023/6:14 pm IST

रायपुर: Kisan Nyay Yojana Fourth installment प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब किसानों को किसान न्याय योजना की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच बीजेपी विधायक केदार कश्यप का बड़ा बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक केदार कश्यप ने कहा कि किसान न्याय योजना की चौथी किस्त जारी नहीं होगी। उन्होंने किस्त नहीं देने पर कांग्रेस को दोषी बताया है। जिसके बाद प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।

Read More: Weekly Rashifal: इस सप्ताह वृष समेत 4 राशियों पर बरसेगा जमकर पैसा, जानें कैसे रहेंगे आपके लिए 7 दिन

Kisan Nyay Yojana Fourth installment पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से न्याय की चौथी किश्त की मांग की है। उन्होंने किसानों को धान खरीदी की राशि एकमुश्त 31 सौ रुपए के भुगतान की भी मांग की। वहीं अमरजीत की मांग पर पूर्व मंत्री और विधायक केदार कश्यप पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि धान खरीदी पर राशि किश्तों में देकर कांग्रेस ने किसानों के साथ धोखा किया। अगर किसानों काे न्याय की चौथी किश्त नहीं मिली, तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस है। उन्होंने 25 दिसंबर को किसानों को दो साल का बोनस देने की बात भी कही।

Read More: Kate Sharma New Sexy Video : Kate Sharma ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, कर्वी फिगर देख लोग हुए मदहोश 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में धान खरीदी लगातार जारी है। इस बीच किसान खुद से किए वादों के पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें दो साल का बकाया बोनस मिलने का भरोसा तो है, लेकिन बीते साल धान बेचने के बदले मिलने वाली न्याय योजना की चौथी किश्त खटाई में पड़ती जरूर नजर आ रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp