विधानसभा चुनाव से पहले BJP कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, मचा हड़कंप |

विधानसभा चुनाव से पहले BJP कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, मचा हड़कंप

विधानसभा चुनाव से पहले BJP कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : April 19, 2023/6:17 pm IST

धारवाड़। BJP worker killed before assembly elections : कर्नाटक के धारवाड़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक जिस कार्यकर्ता की हत्या हुई उनका नाम प्रवीण कुमार है। बता दें, प्रवीण भारतीय जनता युवा मोर्चा के धारवाड़ इकाई के सदस्य और ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष थे।

Read More : भारत ने चीन को पछाड़ा… बन गया दुनिया में सर्वाधिक जनसंख्या वाला देश

जुलूस के दौरान हुई हत्या

बताया जाता है कि धारवाड़ में बीती रात एक धार्मिक जुलूस निकाला जा रहा था, जिसमें दो लोग शराब के नशे में घुस गए। जब जुलूस में शामिल लोगों ने एतराज किया तो वे दोनों लड़के अपने ग्रुप के लड़कों को साथ लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान बीच-बचाव करके मामला शांत कराने की कोशिश कर रहे पंचायत नेता प्रशांत को किसी ने चाकू मार दिया।

Read More : इन कर्मचारियों को पदोन्नति में मिलेगा 4 फीसदी आरक्षण, मंत्रिमंडल में मिली मंजूरी

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

BJP worker killed before assembly elections ; पुलिस अधीक्षक बी लोकेश ने बताया कि घटना जिले के कोट्टूर गांव में उदाचम्मा देवी मंदिर उत्सव के दौरान हुई। कुछ लोग नशे की हालत में पहुंचे थे और हंगामा करना शुरू कर दिया। जब प्रवीण ने उनसे पूछताछ की तो समूह ने झड़प शुरू कर दी। बाद में नशे की हालत में आए लोगों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें