MLA Sanjeev Singh Video

Bhind Assembly Election 2023: “बीजेपी ने मुझे बुलाया खाना खिलाया और खाने में जहर मिलाकर…” बीजेपी विधायक का वीडियो हो रहा वायरल

MLA Sanjeev Singh Video बीजेपी से टिकट कटने से भिंड MLA संजीव सिंह नाराज, वीडिया जारी करके किया दर्द बयां, BJP ने मेरी पीठ में छुरा घौंपा

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : October 26, 2023/11:04 am IST

MLA Sanjeev Singh Video: ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घमासान जारी है। लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी से दावेदारी पेश कर रहे प्रत्याशियों की नाराजगी सामने निकाल कर सामने आ रही है। टिकट न मिलने से नाराज कुछ नेता पार्टी छोड़ रहे है तो कुछ नेता खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है। इसी कड़ी में भिंड से वर्तमान बीजेपी विधायक संजीव सिंह ने टिकट कटने से नाराज सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपना विरोध दर्ज किया है।

MLA Sanjeev Singh Video: बीजेपी से टिकट कटने से भिंड नाराज विधायक संजीव सिंह ने वीडिया जारी कर अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि बीजेपी ने मेरी पीठ में छुरा घौंप दिया है। मैं बीजेपी के टिकट पर विधायक नहीं बना था, मैं बसपा के टिकट पर चुनाव जीता था। बीजेपी ने मेरी पीठ पर छुरा घौंपा, मुझे बुलाया खाना खिलाया और खाने में जहर मिलाकर विश्वाासघात किया है। मैंने गुंडागर्दी खत्म कर दी थी।

MLA Sanjeev Singh Video: आगे सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी को टारगेट किया और कहा कि जब से बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किया तब से क्षेत्र के लोग भयभीत है। मैंने अपने कार्यकाल में गुंडागर्दी का वातावरण नहीं होने दिया। जब से बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किया तब से क्षेत्र में भय का वातावरण क्षेत्र में फिर से बनने लगा है। भगवान राम ने रावण का वध किया था, आज भी समाज में कई रावण है कई कुरीतियां है उनका वध करना है। भगवान राम को संघर्ष करना पड़ा था हम सभी इंसान है। इसलिए संकट आएंगे। संघर्ष करना होगा।

MLA Sanjeev Singh Video: गौरतलब है कि भिंड से मौजूदा विधायक संजीव सिंह है, जोकि बसपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीते थे। जहां पिछले साल बसपा से विधायक बने हैं। संजीव सिंह कुशवाह अपनी पार्टी छोड़कर BJP में शामिल हो गए थे, लेकिन ऐसा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उनका ही टिकट काट नरेंद्र सिंह कुशवाहा को टिकट दिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक