Chhattisgarh model in MP

Chhattisgarh model in MP: एमपी में भी लागू होगा छत्तीसगढ़ मॉडल, प्रदेश की जनता को मिलेगी ये सुविधाएं

Chhattisgarh model in MP कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने छग के विकास का उदाहरण देते हुए कहा कि एमपी में सरकार आने के बाद यहां भी

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 02:27 PM IST, Published Date : October 12, 2023/2:27 pm IST

Chhattisgarh model in MP: मंडला। मध्य प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद प्रियंका गांधी आज 12 अक्टूबर को मंडला के दौरे पर आईं। यहां आदिवासी वर्ग को साधने के लिए बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट की अपील की साथ ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर कई गारंटियों का ऐलान किया।

Chhattisgarh model in MP: अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने कहा कि छग में आदिवासी क्षेत्र को एक ब्रांड बना दिया है। वहां की चीजें पूरे देश तक पहुंच रही हैं। वहां कोदो, रागी से बनी चीजें दिल्ली तक पहुंच रही हैं। वहां आदिवासी पाठशालाएं हैं, जहां आपकी संस्कृति सिखाई जाती है। गौठान में रोजगार बनाएं हैं। जिससे महिलाएं एक लाख से छह लाख तक कमा रहीं है।

Chhattisgarh model in MP: आप नहीं चाहते कि एक ऐसी सरकार आए जो आपको समझे। वहां 67 वनोपज के लिए समर्थन मूल्य दिया जाता है। आप सही पार्टी चुनते हैं, तो आपको सही भविष्य मिल सकता है। हमारी सरकारें कर के दिखा रहीं हैं। यहां भी सरकार आएगी तो तेंदुपत्ता के लिए चार हजार देंगे। यहां भी छग की तरह पेसा कानून लागू होगा। एमपी में कांग्रेस की सरकार आने पर छत्तीसगढ़ माॉडल लागू किया जाएगा।

Chhattisgarh model in MP: इस दौरान शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि 225 महीनों की सरकार है और 250 घोटालें हैं। 18 साल में 22 हजार घोषणाएं की हैं। मंडला की सड़क बीते 10 सालों से बन रही है। यहां की सड़क के लिए गडकरी जी को माफी मांगनी पड़ी। स्कूल में घोटाला, भर्ती में घोटाला हर चीज में यहां घोटाला है। जब भर्ती की परीक्षा में घोटाला है तो नौजवान क्या करें।

ये भी पढ़ें- लाडली बहना योजना पर भारी पड़ेगा प्रियंका गांधी का ये ऐलान? जानिए कांग्रेस नेत्री ने ऐसी क्या घोषणा कर दी

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: गेम चेंजर साबित होगी कांग्रेस की ये बड़ी घोषणा, प्रियंका ने भरे मंच से किया ये बड़ा ऐलान

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक