Chhindwara Assembly Election: छिंदवाड़ा में भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच हुई गाली गलौच, वायरल हो रहा ये वीडियो |

Chhindwara Assembly Election: छिंदवाड़ा में भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच हुई गाली गलौच, वायरल हो रहा ये वीडियो

Chhindwada Assembly Election 2023 ; यहां पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया।

Edited By :   Modified Date:  November 17, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : November 17, 2023/4:21 pm IST

Chhindwara Assembly Election ; छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा शहर के बडवन क्षेत्र से लगे हुए चर्च कंपाउंड में भाजपा के पूर्व महामंत्री राजू नरोटे तथा शहर कांग्रेस समन्वयक आनंद बक्शी के बीच जमकर गाली गलौज हुई है। यहां पर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया।

read more: Agar Malwa Assembly Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े ने पत्नी सहित डाला वोट, एमपी में कांग्रेस की सरकार बनाने का किया दावा

बता दें कि मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दौर जारी है। इस बीच वोटिंग शुरू होने से पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा पर भाजपा के प्रत्याशी नारायण सिंह कुशवाहा जीतने के लिए 500- 500 रुपए बांटने के आरोप लगे थे। ये आरोप कांग्रेस प्रत्याशी और मौजूदा विधायक प्रवीण पाठक के द्वारा लगाए गए थे। जिस पर अब बीजेपी के प्रत्याशी नारायण कुशवाहा की सफाई आई है। नारायण सिंह कुशवाहा ने कहा है कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं…वह अपना गिरेबान देखें की शराब बांटने का काम पैसे बांटने का काम और गुंडागर्दी का काम कौन करता है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे व्यक्ति और उनके स्टाफ पर इस तरह के आरोप लगाना गलत है।

read more: CG Lormi Assembly Election: पीछे छूटी दलगत सियासत.. साथ आएं उम्मीदवार, कांग्रेस-भाजपा-जकाँछ प्रत्याशियों की देखें साथ तस्वीरें

 
Flowers