Priyanka Gandhi MP Visit

MP Assembly Election 2023: आचार संहिता लगने के बाद महाकौशल में बिगुल फूकेंगी प्रियंका, यहां होने जा रही बड़ी सभा

Priyanka Gandhi MP Visit आचार संहिता के बाद महाकौशल के मंडला जिले में चुनावी बिगुल फुगती नजर आएंगी प्रियंका गांधी

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 08:47 AM IST, Published Date : October 11, 2023/8:46 am IST

Priyanka Gandhi MP Visit: मंडला। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। जिसके बाद से आचार संहिता भई लागू हो गी है। चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे है। जनता के बीच अपना पक्ष बनाने के लिए पार्टी तमाम प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहीं है। इस बार पार्टीयों का फोकस आम जनता के साथ आदिवसी वर्ग पर ज्यादा है। आदिवासी वर्ग को साधन के लिए कांग्रेस की बड़ी सभा होने जा रही है। आचार संहिता लागू होने के बाद महाकौशल के मंडला जिले में प्रियंका गांधी चुनावी बिगुल फूंकती नजर आएंगी।

Priyanka Gandhi MP Visit: 12 अक्टूबर को प्रियंका आदिवासी क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस का महाकौशल की 38 सीटों पर विशेष फोकस है। 12 अक्टूबर को प्रियंका गांधी दिल्ली से विशेष विमान से 11 बजे जबलपुर पहुंचेंगी। इसके बाद नेताद्वय हेलीकाप्टर से 11.15 बजे जबलपुर से प्रस्थान कर 11.45 बजे मंडला पहुंचेंगी। यहां पहुंच प्रियंका दोपहर 12 बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद गांधी और कमलनाथ दोपहर 1.15 बजे हेलीकॉप्टर से मंडला से रवाना होकर दोपहर 1.45 बजे जबलपुर पहुंचेंगे इसके बाद प्रियंका गांधी जबलपुर से विशेष विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी।

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Libra: इस नवरात्र 5 राशियों के जातकों की खुलेगी किस्मत, सूर्य की विशेष कृपा से मिलेगा राजयोग का लाभ

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक