Himanta Biswa Sarma MP Visit

Himanta Biswa Sarma MP Visit: असम के सीएम ने एमपी में भरी हुंकार, कहा- एमपी के स्वर्णिम काल को जनता रखेगी याद

Himanta Biswa Sarma MP Visit असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जिला राजगढ़ के छापीखेड़ा में जनसभा को किया संबोधित

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 03:27 PM IST, Published Date : November 9, 2023/3:27 pm IST

Himanta Biswa Sarma MP Visit: छापीखेड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब एक हफ्ते से भी कम का समय बाकि है। 17 नबंवर को जनता अपना फैसला ईबीएम में कैद कर देगी। इससे पहले प्रदेश में चुनाव प्रचार चरम पर है। पार्टियों के दिग्गज लगातार दौरे कर रहें है। इसी कड़ी में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिल्वा सरमा राजगढ़ के छापीखेड़ा में जनसभा की और जनता के बीच अपने पक्ष में माहौल बनाया और बीजेपी से खिलचीपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी हजारी लाल दांगी के पक्ष में वो डालने की अपील की।

Himanta Biswa Sarma MP Visit: मां कामख्या की धरती से मैं मां नर्मदा के बेटा-बेटी को नमन करता हूं। आगे उन्होंने कहा कि इस सीट से बड़े-बड़े नेता मंत्री के बच्चे उतरे है लेकिन हजारी लाल खिलचीपुर की जनता के साथ रहने वाले आम व्यक्ति है और साधरण व्यक्ति को साधारण व्यक्ति के साथ जोड़ना ही सही है। क्योंकि इसी से हमारा कल्याण होता है और मंगल होता है। आगे सरमा ने कहा कि इससे पहले जब में कांग्रेस में था 2001 में जब दिग्विजय सिंह की सभा होती थी तो हम आते थे। उस समय के एमपी के सामने आज का एमपी सपना जैसा लगता है। ये परिवर्तन कैसे संभव हुआ यहां पहले बिजली आती ही नहीं थी तो आने का मसला ही नहीं होता था। सड़क के नाम पर कुछ नहीं था।

Himanta Biswa Sarma MP Visit: इस दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशआना साधते हुए कहा कि जब दिग्विजय सिंह सीएम थे तब एमपी में सड़क नाम की चीज ही नहीं थी और आज मैं 2 घंटे में बड़े ही आराम से रोड से भोपाल जा सकता हूं। बिजली, सड़क और पानी कुछ भी नहीं था। ये सब लोग जानते थे कि देश में दिग्विजय सिंह जैसा निकम्मा मुख्यमंत्री हो ही नहीं सकता। जिसके चलते प्रदेश के लोगों ने उन्हें चुनाव में हरवा दिया। उसके बाद शिवराज सिंह मुख्यमंत्री बने उसके बाद जिसके बाद आज आप देख सकते है कि पूरे प्रदेश में खुशहाली है। बिजली, सड़क और पानी की कोई कमी नहीं है। कृषि में एमपी ने जो विकास किया है पूरे भारतवासियों को सनका के रख दिया है कि कृषि में ये कैसे संभव हुआ है। कृषि के क्षेत्र में एमपी ने काफी विकास किया है। आने वाले समय में एमपी की जनता सीएम शिवराज को स्वर्णीम काल के रूप में याद रखेगा।

Himanta Biswa Sarma MP Visit: पूरा भाषण सुनने के लिए यहां देखें-

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi In Chitrakoot: “बिना रोक-टोक के तो बच्चा भी बिगड़ जाता है, तो आप नेताओं को क्यों नहीं टोकते”, प्रियंका ने जनता से पूछा बड़ा सवाल

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhi Chitrakoot Visit: आज देश के किसान को 27 रुपए महीना मिलता है और उद्योगपति 16 हजार करोड़, ये है सरकार का न्याय

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक