Supporters stopped Shivraj's convoy

Supporters stopped Shivraj’s convoy: कार्यक्रम स्थल से निकलते ही घिरे शिवराज, समर्थकों ने रुकवाया काफिला, जानें पूरी खबर

Supporters stopped Shivraj's convoy समर्थकों ने रुकवाया शिवराज का काफिला,समर्थकों में युवा व महिलाओं से की मुलाकात

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : December 13, 2023/12:38 pm IST

Supporters stopped Shivraj’s convoy: भोपाल। मध्य प्रदेश को अपना नया मुख्यमंत्री मिल गया है। राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने नए मुख्यमंत्री के रूप में डॉ मोहन यादव ने पद और गोपनियता की शपथ दिलाई। इसी के साथ जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए।

Supporters stopped Shivraj’s convoy: शपथ ग्रहण समारोह खत्म होने के बाद कार्यक्रम स्थल से रवाना हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भीड़ ने घेर लिया। समर्थकों ने शिवराज का काफिला रुकवा दिया। जिसके बाद जनता के बीच पहुंचे शिवराज के समर्थन में मामा-मामा के नारे लगे। इस दौरान शिवराज सिंह ने समर्थक युवा और महिलाओं से मुलाकात की। यहां भीड़ ने शिवराज को मुख्यमंत्री न बनाए जाने पर आक्रोश जताया।

Supporters stopped Shivraj’s convoy: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने एक बार फिर पूर्ण बहुमत हासिल कर प्रचंड जीत दर्ज की। जिसके बाद केंद्र ने चौकाने वाला फैसला करते हुए प्रदेश की कमान डॉ. मोहन यादव के हाथों में सौंप दी। जिसके बाद से ही महिलाओं और युवाओं में आक्रोश देखा जा रहा है। शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री न बनाए जाने पर लोगों का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- CM Mohan Yadav Son: “मैं खुद को शब्दों में व्यक्त करने में असमर्थ हूं…”पिता के सीएम बनने पर बेटे का बयान

ये भी पढ़ें- MP CM Oath Ceremony: एमपी में अब ‘मोहन’ राज, मोहन यादव ने ली सीएम पद की शपथ, देवड़ा और शुक्ला बने उपमुख्यमंत्री

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें