Tikamgadh Candidate Nomination Form

MP Assembly Election 2023: बागी बिगाड़ेंगे कांग्रेस-बीजेपी का चुनावी गणित, बागी पूर्व विधायक और मंत्री ने भरा निर्दलीय नामांकन

Tikamgadh Candidate Nomination Form टीकमगढ़-भाजपा से बागी पूर्व MLA केके श्रीवास्तव ने निर्दलीय भरा नामांकन फॉर्म

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 04:50 PM IST, Published Date : October 30, 2023/4:50 pm IST

Tikamgadh Candidate Nomination Form: टीकमगढ़। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। जिसके तमाम सारे उम्मीदवारों ने कलेक्टर कार्यालय या एसडीएम कार्यालय पहुंच नामांकन दाखिल किया। जहां एक तरफ पार्टी द्वारा उम्मीदवारों ने नामिनेशन फॉर्म भरा तो उधर टिकट कटने से नाराज कई पूर्व नेता और पूर्व विधायकों ने भी निर्दलीय लड़ने का फैसला करते हुए आज आपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पार्टी के बगावत करने के बाद टीकमगढ़ से पूर्व विधायक ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर फॉर्म जमा किया है।

Tikamgadh Candidate Nomination Form: जिले की तीनों विधानसभा में भाजपा के दावेदार ने बगावत कर दी है। टीकमगढ़ में भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव चुनाव लड़ने के मूड में है। जिसके चलते केके ने निर्दलीय नामांकन फॉर्म भरा है। फॉर्म जमा करने के बाद भाजपा बागी पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने कहा कि जनता को चोरी, भ्रष्टाचारी, लूट से बचाने के लिए मैदान में उतरा हूं। अब मुख्यमंत्री के मनाने पर भी नहीं मानूंगा। आगे केके श्रीवास्तव ने कहा कि बीजेपी छोड़कर मैं सभी बंधनों से मुक्त हो चुका हूं। पार्टी के जिन लोगों ने मेरा टिकिट काटा वे जनता के दोषी हैं।

Tikamgadh Candidate Nomination Form: इतना ही नहीं पर्चा भरने 80 साल की उम्र में पूर्व मंत्री ने दौड़ लगाई। सपा से आम आदमी में शामिल हुए अखंड प्रताप सिंह यादव ने को आम आदमी पार्टी ने टिकट दिया है। आज आखिरी दिन होने के चलते नामांकन फार्म भरने के लिए यादव ने दौड़ लगाते नजर आए। बता दें अखंड यादव 2 महीने पहले ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। इसके पहले वे कांग्रेस और बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुकें है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार लेती है “मामा टैक्स”, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री का बड़ा आरोप

ये भी पढ़ें- CM Shivraj filed nomination in Budhni: सीएम शिवराज ने दाखिल किया नामांकन, पत्नी साधना रहीं मौजूद

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक