Congress President appeals to give chance for change

Meghalaya-Nagaland Elections 2023: कांग्रेस अध्यक्ष ने जनता से की ‘बदलाव का मौका देने की अपील’, ट्वीट कर कही ये बातें

Meghalaya-Nagaland Elections 2023: कांग्रेस अध्यक्ष ने जनता से की 'बदलाव का मौका देने की अपील', ट्वीट कर कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 10:33 AM IST, Published Date : February 27, 2023/10:33 am IST

नई दिल्ली। Meghalaya-Nagaland Elections 2023 : मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। लोगों ने मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर जनता से बदलाव का मौका देने की अपील की है।

Read More : आज एकसाथ शादी के बंधन में बंधेंगे 80 युवक-युवतियां, सरकार देगी 37000 रुपये तक का उपहार

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मेघालय और नगालैंड के मतदाताओं से बदलाव को एक मौका देने का आग्रह किया है। बता दें दोनों पूर्वोत्तर राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। खरगे ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘‘ मेघालय और नगालैंड के लोगों को एक प्रगतिशील और कल्याणकारी सरकार की चाह है।’’ इसके आगे उन्होंने कहा कि, ‘‘ बेहतर भविष्य के लिए इस लोकतांत्रिक प्रक्रिया में पहली बार हिस्सा लेने वाले मतदाताओं का स्वागत करें। मेघालय और नगालैंड के हमारे भाइयों और बहनों से आग्रह है कि बदलाव को एक मौका दें।’’

Read More : आज कई घंटों तक अंधेरे में रहेंगे शहरवासी, इन इलाकों में बंद रहेगी बिजली की सप्लाई

Meghalaya-Nagaland Elections 2023 : आपको बता दें कि मेघायल और नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए सुबह से वोटिंग शुरू हो गई है। दोनों राज्यों में 60 सीटों में से 59 पर मतदान किया जा रहा है। दोनों राज्यों की 118 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। बता दें कि नागालैंड में अकुलुतो निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार काजेतो किनिमी निर्विरोध जीत गए हैं। ऐसा इसलिए हो पाया क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी ने रेस से बाहर होने का फैसला ले लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें