addicted to free fire gameC | lass XII student did a big scandalsee

फ्री फायर गेम की थी लत, बारहवीं के छात्र ने कर दिया बड़ा कांड, देखें हैरतअंगेज मामला

addicted to free fire game फ्री फायर गेम की थी लत, बारहवीं के छात्र ने कर दिया बड़ा कांड, देखें हैरतअंगेज मामला Class XII student did a big scandal see amazing case

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 11, 2021/11:54 pm IST

भिंड । दुनिया में ऑनलाइन गेमिंग का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है, साथ ही इन गेम्स की वजह से अब लोग अपराध की दुनिया में भी कदम रख रहे है। ऐसा ही एक मामला भिंड ज़िले में सामने आया है, यहां फ़्री फ़ायर गेम की आईडी पाने के लिए स्कूली छात्रों ने एक परिवार से फिरौती की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे दी ।

Read More News: महाकाल मंदिर परिसर की खुदाई के दौरान निकला 1000 साल पुराना शिवलिंग, पुरातत्व विशेषज्ञों ने बताया परमारकालीन शिवलिंग

दबोह के वार्ड 11 निवासी रामेश्वर दयाल शर्मा के घर रविवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर में लपेट कर पर्चा फेंका गया था, जिसमें एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था..साथ ही लिखा था कि 12 बजे तक अगर आठ लाख रुपया खाते में नहीं डालें तो परिवार के किसी एक शख़्स की हत्या कर दी जाएगी।

Read More News:  फिर लगाया जाएगा लॉकडाउन? 20 अगस्त तक इस राज्य में आ सकते हैं 4.6 लाख मामले, केंद्र सरकार ने दी जानकारी

इस तरह की धमकी मिलने के बाद रामेश्वर दयाल सीधे थाने पहंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी, जांच में पता चला यह नम्बर अमाहा गांव के किसी सुरेंद्र कुशवाह नाम ये शख़्स का है। लेकिन पुलिस भी उस वक़्त हैरान रह गई जब पता चला कि आरोपी बारहवीं क्लास का एक नाबालिक छात्र है, उसे थाने लाकर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ मिलकर फ़्री फ़ायर गेम की आईडी ख़रीदना चाहता था। जिसके चलते उसने यह सब किया है।

 
Flowers