प्रधानमंत्री मोदी बिहार के अररिया और मुंगेर में आज चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे |

प्रधानमंत्री मोदी बिहार के अररिया और मुंगेर में आज चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी बिहार के अररिया और मुंगेर में आज चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे

:   Modified Date:  April 26, 2024 / 09:44 AM IST, Published Date : April 26, 2024/9:44 am IST

पटना, 26 अप्रैल (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार के अररिया और मुंगेर संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार को अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई द्वारा सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी एक पोस्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अररिया व मुंगेर में क्रमशः दोपहर 12.45 और 2.45 बजे अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अररिया, बिहार की उन पांच लोकसभा सीटों (अन्य चार खगडिया, झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा) में से एक है जहां तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है।

अररिया में भाजपा के मौजूदा सांसद प्रदीप कुमार सिंह का मुख्य रूप से मुकाबला राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के शाहनवाज आलम से है।

मुंगेर, बिहार की उन पांच लोकसभा सीटों (अन्य चार बेगूसराय, दरभंगा, समस्तीपुर और उजियारपुर) में से एक है जहां चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है।

मुंगेर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का मुख्य रूप से मुकाबला राजद प्रत्याशी बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनिता से है।

बिहार में राजग में शामिल भाजपा 17 सीटों, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू 16 सीटों, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) पांच सीट तथा हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा एक-एक सीट पर आपसी तालमेल के साथ चुनाव लड़ रही है।

भाषा अनवर गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers