zodiac signs will be change and money rain with ganda yoga

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है आज का दिन, श्रीहरि की कृपा से होगा धन लाभ, करियर और कारोबार में मिलेगी तरक्की

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है आज का दिन, श्रीहरि की कृपा से होगा धन लाभ zodiac signs will be change and money rain with ganda yoga

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 07:35 AM IST, Published Date : December 14, 2023/7:35 am IST

Ganda Yoga: आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। आज गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। आज के दिन गुरु की सप्तम दृष्टि तुला राशि पर पड़ रही है, जबकि शुक्र तुला राशि में बैठकर गुरु को देख रहे हैं। दोनों शुभ ग्रहों की समसप्तक दृषि से जहां आज शुभ योग बन रहा है। वहीं, आज चंद्रमा भी धनु राशि में बैठकर गुरु से नवम पंचम योग का निर्माण कर रहे हैं। वहीं, आज गण्ड योग का भी निर्माण हो रहा है। ऐसे में आज का दिन मंगल की मेष राशि और शुक्र की तुला राशि के जातकों के लिए लाभप्रद होगा।

मेष राशि

आज आप धार्मिक आयोजन में व्यस्त रह सकते हैं।  किसी पैतृक सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं। आज पूराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। घर में कोई नया मेहमान भी आ सकता है। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें।

तुला राशि

तुला राशि वालों आज आपके मन में थोड़ी बेचैनी रहेगी। अनजाने लोगों की मदद करेंगे। बिज़नेस में थोड़ा संभलकर आगे बढ़ें। लव लाइफ में खुश रहेंगे। धन लाभ और कारोबारी टूरिंग के लिए समय बेहतर है। बड़े, नामी लोगों से मेलजोल बढ़ाना सफलता दिलाएगा लेकिन आज कोई बड़ी डील न करें। नुकसान हो सकता है परिवार के साथ शॉर्ट ट्रिप पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों आज कार्यक्षेत्र में तरक्की करेंगे। घर में भौतिक सुख साधनों की वृद्धि होगी। फैमिली में भाई बहनों के बीच आपसी तालमेल और सहयोग बढेगा। आज यात्रा से संबंधित भी प्लानिंग हो सकती है। बिज़नेस में नई योजनाएं बनेंगी। भाइयों के बीच सम्बन्ध सुधरेंगे। इस राशि की महिलाओं को धन-लाभ होने का प्रबल योग है। शाम को आप पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने जाएंगे।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp