डायरी में लिखकर गैंगरेप की दास्तान, ट्रेन की अपर बर्थ से लटककर लड़की ने दी जान, रिक्‍शावालों की तलाश जारी |The story of her gang-rape written in the diary

डायरी में लिखकर गैंगरेप की दास्तान, ट्रेन की अपर बर्थ से लटककर लड़की ने दी जान, रिक्‍शावालों की तलाश जारी

डायरी में लिखी अपने गैंगरेप की दास्तान, ट्रेन की अपर बर्थ से लटककर लड़की ने दी जान, रिक्‍शावालों की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:28 AM IST, Published Date : November 13, 2021/6:43 pm IST

वडोदरा, Gujarat Rape news: दिवाली के बाद से ही गुजरात में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं, ऐसा ही एक मामला वलसाड में सामने आया हैं, यहां दिवाली वाले दिन सफाई कर्मचारी ट्रेन के डिब्बे में साफ सफाई कर रहे थे, तभी उन्‍हें ट्रेन के अपर बर्थ से लटकी हुई 19 साल की एक लड़की की लाश मिली।

read more: सेमीफाइनल में मिली हार से बुरी तरह टूट गये थे पाकिस्तानी खिलाड़ी : हेडन

उसके पास से मोबाइल फोन भी मिला था, पुलिस ने मोबाइल की जांच शुरू की तो पता चला था की युवती गुजरात के नवसारी के रहने वाली है। गुजरात रेलवे पुलिस को इस जांच के दौरान ही एक डायरी मिली थी। जिसमें लड़की ने लिखा था कि आत्महत्या के दो दिन पहले वो रात के वक्त वडोदरा में उस जगह जा रही थी, जहां वह किराए पर रहती है, तभी दो रिक्‍शे वालों ने उसका अपहरण कर लिया। फिर वडोदरा के वैक्सीन ग्राउंड ले जा कर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

read more: अखिलेश के गढ़ में अमित शाह ने उन्हें ललकारा और योगी सरकार की तारीफ की

जिसके बाद एक बस वाले ने उसे मदद करते हुए उसके घर पहुंचाया, इसके दो दिन बाद युवती ने परिजनों को बताया कि वह किसी को मिलने के लिए वलसाड जा रही है, हालांकि उसने दुष्‍कर्म की जानकारी नहीं दी। जिसके बाद गुजरात क्‍वीन ट्रेन से सुबह उसकी लाश डिब्बे में लटकी हुई मिली, यह ट्रेन वलसाड स्टेशन पर खाली हो जाती है, जिसके बाद ये यार्ड में चली जाती है।

read more: आईआरईडीए को पहली छमाही में करीब 300 करोड़ रुपये का लाभ

जब इस ट्रेन की सफाई करने सुबह कर्मचारी आए तो तो लाश मिली, फिलहाल पुलिस उस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है, जिसने लड़की मदद की थी। वहीं पुलिस उन रिक्शेवालों को भी तलाश रही है, जिनका जिक्र युवती ने अपनी डायरी में किया है।

दुष्‍कर्म की इस घटना के बारे में लड़की के परिजनों को जानकारी नहीं थी, युवती नवसारी की रहने वाली है, वह वडोदरा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम एक संस्था में फेलोशिप भी करती थी। दिवाली वाले दिन वह अपने रूम पर आ रही थी, ठीक तभी उसके साथ बलात्कार की वारदात हो गई।

 
Flowers