स्मार्टवर्क्स ने पुणे में किया विस्तार, छह लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थान जोड़ा |

स्मार्टवर्क्स ने पुणे में किया विस्तार, छह लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थान जोड़ा

स्मार्टवर्क्स ने पुणे में किया विस्तार, छह लाख वर्ग फुट कार्यालय स्थान जोड़ा

:   Modified Date:  May 17, 2024 / 06:20 PM IST, Published Date : May 17, 2024/6:20 pm IST

नयी दिल्ली, 17 मई (भाषा) कार्यालय स्थल के प्रबंधन से जुड़ी कंपनी स्मार्टवर्क्स ने पुणे में विस्तार करने की शुक्रवार को घोषणा की।

कंपनी ने छह लाख वर्ग फुट से अधिक कार्यालय स्थान को जोड़ा है जिससे शहर में उसका कुल क्षेत्र 30 लाख वर्ग फुट से अधिक का हो गया है। यह नया स्थान बालेवाड़ी में हैं। यह बड़े बाजार, रेस्तरां, कैफे आदि के करीब है।

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आगामी कार्यालय स्थान ‘43 ईक्यू’ को विशेष रूप से तैयार किया जा रहा है। इसका उद्देश्य बढ़ी हुई उत्पादकता और सहयोग तथा नेटवर्किंग के अवसरों के लिए अनुकूल परिवेश प्रदान करना है।

स्मार्टवर्क्स के संस्थापक नीतीश सारदा ने कहा, ‘‘ पुणे में हमारी वृद्धि अच्छी रही है। यह विस्तार कारोबारियों को उनकी जरूरत के मुताबिक कार्यालय समाधान की पेशकश कर उन्हें सशक्त बनाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है…।’’

स्मार्टवर्क्स की 13 शहरों… दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, कोलकाता, बेंगलूरू, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, जयपुर, इंदौर, अहमदाबाद, और कोच्चि में महत्वपूर्ण उपस्थिति है। कंपनी 80 लाख वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में फैले 39 केंद्रों के साथ क्षेत्र विशेष के बड़े संगठनों को सेवाएं मुहैया कराती है

भाषा निहारिका रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers