छत्तीसगढ़ : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार |

छत्तीसगढ़ : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 7, 2021/9:53 pm IST

राजनांदगांव, सात दिसंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में छात्रा के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के मामले में पुलिस ने महेंद्र मेश्राम (35) को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली कि इस महीने की दो तारीख को मेश्राम छात्रा को परिजनों की सहमति बगैर शैक्षणिक भ्रमण के नाम पर कार से ले गया और सुनसान स्थान पर उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि शिक्षक ने इस दौरान छात्रा को जान से मारने तथा उसकी (छात्रा की) बड़ी बहन के साथ भी बलात्कार करने की धमकी दी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से डरी हुई छात्रा घर पहुंची और इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। जब परिजनों ने उससे पूछताछ की तब उसने छह दिसंबर को घटना के बारे में अपने परिवार के सदस्यों को बताया।

उन्होंने बताया कि बाद में परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की और आज आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं संजीव धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers