Kanker Police Provide Free Training to 300 Youth for Police Recruitment

युवाओं को ‘फाइटर’ बनाने कांकेर पुलिस की पहल, पुलिस भर्ती और अन्य भर्तियों के लिए 300 युवक-युवती को दे रहे निशुल्क प्रशिक्षण

पुलिस भर्ती और अन्य भर्तियों के लिए 300 युवक-युवती को दे रहे निशुल्क प्रशिक्षण! Kanker Police Provide Training to 300 Youth for Recruitment

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 29, 2021/4:42 pm IST

कांकेर: Kanker Police Provide Free Training पुलिस और जिला प्रशासन ने बस्तर के अंदुरुनी इलाको के बच्चों के लिए एक अच्छा प्रयास शुरू किया है, जिसमें बस्तर फाइट निशुल्क शिविर के माध्यम से बच्चों को आने वाली पुलिस भर्ती और अन्य भर्तियों के लिए तैयार किया जा रहा है। पुलिस लाइन कांकेर में चल रहे इस प्रशिक्षण शिविर में लगभग 300 युवक-युवती इस निशुल्क शिविर में प्रशिक्षण का लाभ ले रहे हैं। जो बच्चे दूर और अंदरूनी इलाको से आ रहे हैं, उनके रुकने खाने की व्यवस्था पुलिस लाइन में की गई है। पुलिस भर्ती के लिए उची कूद लंबी कूद गोला फेक के साथ साथ दौड़ का प्रशिक्षण और लिखित परीक्षा के लिए पुस्तक की भी निशुल्क व्यवस्था की गई है।

Read More: लेखापाल, कृषि प्राविधिक गन्ना पर्यवेक्षक सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल

Kanker Police Provide Free Training पुलिस अधीक्षक कांकेर शलभ सिन्हा ने बताया की आने वाली भर्तियों में बच्चो को लाभ मिल सके इस लिए ये एक प्रयास पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा किया गया है और ये कांकेर जिले के सभी ब्लॉक में किया जा रहा है, ताकि स्थानीय लोगो को इसका लाभ मिल सके।

Read More: Taarak Mehta के पोपटलाल अपने शादी के लिए छोड़ी पत्रकारिता, गली-गली भटककर करेंगे ये काम

उन्होंने कहा कि अंदुरुनी इलाके के बच्चे है उनको बेहतर प्रशिक्षण के लिए ये कार्यक्रम शुरू किया है। जिला प्रशासन के सहयोग से हमने कार्यक्रम बनाया है। आगे जितनी भी भर्ती होने वाली है आर्मी की रैली भी प्रस्तावित है। इसमें इन सब बच्चो को लाभ मिल सके। 300 बच्चे प्रशिक्षण ले रहे है और भी बच्चों की आने की सम्भावना है।

Read More: LIVE Breaking News Update 29th October: आज शाम तक हो सकती है Aryan Khan की रिहाई, देश छोड़ने की अनुमति नहीं