आठ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामा गिरफ्तार |

आठ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामा गिरफ्तार

आठ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में मामा गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 9, 2021/12:36 am IST

कोरबा, आठ सितंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आठ वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 28 वर्षीय मामा को गिरफ्तार किया है।

कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में भांजी से बलात्कार करने के आरोपी मामा को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता जब 14 जुलाई की दोपहर अपने भाई के साथ खेल रही थी तब उसका मामा वहां पहुंचा और उसे अपने कमरे में ले गया और कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने बालिका को घटना की जानकारी देने पर उसके माता-पिता की हत्या करने की धमकी दी और वहां से भाग गया।

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना से घबराई बालिका करीब एक माह तक चुप रही लेकिन आठ अगस्त को घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद बालिका के माता-पिता भी घबरा गए और चुप रहे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पड़ोसियों ने बालिका के माता-पिता को समझाया तब उन्होंने पांच सितंबर को पुलिस में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तब उन्हें जानकारी मिली कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तमिलनाडु भाग गया है तथा जल्द ही घर लौटने वाला है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के वापस लौटने की सूचना के बाद पुलिस ने मंगलवार को उसे भारतीय दंड विधान और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

भाषा सं संजीव शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)