प्रिंसिपल के व्यवहार से तंग आकर 15 अतिथि प्राध्यापकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा | Balodabazaar News: 15 Resignation letter of a professor

प्रिंसिपल के व्यवहार से तंग आकर 15 अतिथि प्राध्यापकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

प्रिंसिपल के व्यवहार से तंग आकर 15 अतिथि प्राध्यापकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 13, 2019/12:38 pm IST

बलौदाबाजार । छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के कसडोल स्थित दौलत राम शर्मा महाविद्यालय के करीब 15 अतिथि प्राध्यापकों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। दरसल महाविद्यालय के अतिथि प्राध्यापकों का आरोप है कि महाविद्यालय के प्रिंसिपल मेजर डॉ एच के एस गजेंद्र उन से अभद्रता करते हुए गली गलौज से बात करते है। इतना ही नही अतिथि प्राध्यापकों को महाविद्यालय में छुट्टी होने के बावजूद देर रात तक ऑफिसियल कार्य कराया जाता है। जिससे तंग आकर आज महाविद्यालय के 15 अतिथि प्राध्यापको ने राज्यपाल, मुख्यमंन्त्री और जिला कलेक्टर के नाम अपना इस्तीफा दे दिया है। वही महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने भी प्रिंसिपल पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए महाविद्यालय परिसर में ही प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारे बाजी कर दी।

ये भी पढ़े –प्रयागराज कुंभ की अव्यवस्था देख योगी सरकार पर भड़के कंप्यूटर बाबा,कहा अब मोदी भी अपने पाप धो डाले

मीडिया टीम देखकर महाविद्यालय के प्रिंसिपल भी सीट छोड़कर नदारद हो गए।आपको बता दें कि दौलत राम शर्मा महाविद्यालय कसडोल का एक मात्र महाविद्यालय है जहाँ 1000 से भी ज्यादा स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे है। साथ इस महाविद्यालय में प्राध्यापको की शुरुवात से कमी रही है। अब तक छात्रों की किस्मत अतिथि प्राध्याको के भरोसे ही चल रहीं थी। अब इन प्रध्यपको ने भी प्रिंसिपल के तानाशाही रवैये के चलते इस्तीफा दे दिया। ऐसे महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की पढ़ाई अधर में लटकी हुई है वही परीक्षा को अब चंद महीने ही बाकी है। वही छात्रों का कहना है प्रिंसिपल को अतिथि प्राध्यापको से माफी मांगनी चाहिए। बहरहाल अब इस मामले में क्या कार्यवाही होगी बड़ा सवाल है ।