Jitu Patwari Statement: 'इंदौर में जीतेगा तो भाजपा का सांसद...', खुद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मीडिया से कही ये बातें |Jitu Patwari Statement

Jitu Patwari Statement: ‘इंदौर में जीतेगा तो भाजपा का सांसद…’, खुद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मीडिया से कही ये बातें

Jitu Patwari Statement: 'इंदौर में जीतेगा तो भाजपा का सांसद...', खुद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मीडिया से कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 04:34 PM IST, Published Date : May 7, 2024/1:52 pm IST

Jitu Patwari Statement: इंदौर। देश में आज तीसरे चरण पर वोटिंग जारी है। बता दें कि आज 11  राज्यों की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है, जिसमें बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ प्रमुख राज्यों में 93 सीटें शामिल हैं। लोगों में तीसरे चरण के मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। तपती गर्मी के बीच लोग वोट देने पहुंच रहे हैं। वहीं, मध्य प्रदेश के सबस बड़े शहर इंदौर में चौथे चरण में यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसी बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है।

Read more: PM Modi Big Statement : पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, 400 सीटें मांगने का ये है कारण 

दरअसल, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी इंदौर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, कि इंदौर में जीतेगा तो भाजपा का सांसद, लेकिन कांग्रेस को 15 सीटें कम से कम मिलेगी।बीजेपी को 29 की 29 पंक्चर हो चुकी है। हम मैदान में नहीं है, क्योंकि कांग्रेस के प्रत्याशी का अपहरण किया गया है। तो अब इस क्राइम का सबक जनता भाजपा को सिखाएगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने वोटर्स से अपील की, कि वोट जरूर दें और याद रखें कि नोटा भी एक ऑप्शन है। इंदौर में अब राजनैतिक माफियागिरी होने लगी है। राजनीतिक स्वच्छता बनाए रखने के लिए नोटा का ऑप्शन है।

Read more: PM Modi to Muslims: ‘जाओ BJP दफ्तर पर कब्जा कर लो, किसने रोका हैं?’.. मुस्लिमों से PM मोदी ने आखिर क्यों कहा ऐसा, आप खुद ही सुनें..

Jitu Patwari Statement: ताई की नाराजगी पर जीतू पटवारी ने कहा, कि ताई ने ऐसा करके दिखा दिया कि वह दलगत राजनीति से ऊपर हैं। उन्होंने फटकार लगाई है, उन्होंने सही किया है। मैं ताई को बधाई देता हूं की उन्होंने ऐसा किया। हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी ने कहा, कि भाजपा की सरकार है जिसे चाहे बचाए। भाजपा दो तरह का नजरिया रखता है। उनको न्याय करना था या बचाव करना था दोनो का अलग तरीका है। नगर निगम घोटाले पर जीतू पटवारी ने कहा, कि भाजपा ऐसे ही पैसा खाती है। यह केस भी जल्द ही रफा दफा होगा, क्योंकि 90 प्रतिशत पैसा नेताओं ने खाया है। अभी तो सरकार कम राशि बता रही है, जबकि यह पूरे दो हजार करोड़ का घोटाला है। इस तरह की राजनीति से बचने के लिए भाजपा को सबक जरूर सिखाएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers