लाल आतंक.. सुकमा में नक्सलियों ने 7 लोगों का किया अपहरण, एसपी ने की पुष्टि | Red Terror.. Naxalites kidnapped 7 people in Sukma, SP confirmed

लाल आतंक.. सुकमा में नक्सलियों ने 7 लोगों का किया अपहरण, एसपी ने की पुष्टि

लाल आतंक.. सुकमा में नक्सलियों ने 7 लोगों का किया अपहरण, एसपी ने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 20, 2021/8:44 am IST

सुकमा। नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सलियों को उत्पात बढ़ गया है। नारायणपुर में मुठभेड़ की खबर सामने आने के बाद अब इधर सुकमा में 7 लोगों के अपहरण की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बंदूकों से लैस नक्सलियों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More News:  नकली नोट-ड्रग्स…नई मंडी! इन कारोबार को रोकने के लिए क्या कर रही है शासन-प्रशासन? 

7 लोगों के नक्सलियों के द्वारा अपहरण की पुष्टि एसपी ने की है। सुकमा एसपी ने बताया कि सूचना मिलने बाद से ही तस्दीक जारी है। बता दें कि लोगों में नक्सली खौफ बनाए रखने के इरादे से अक्सर नक्सली इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं। फिलहाल अपहरण की सूचना के बाद इलाके में सर्च अभियान तेज कर दिया है।

Read More News:  चुनावी चक्रव्यूह…MP तैयार! कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में मचे हाहाकार के बाद जनता का मिजाज सरकार के काम पर मुहर लगाएगी?  

फर्जी नक्सली बनकर धमकी

इधर राजनांदगांव में फर्जी नक्सली बनकर 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद आरोपी को बसंतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पत्र के जरिए आरोपी ने 20 लाख रुपए मांगने का खुलासा हुआ है।

 
Flowers