Gang rape with a girl returning home with grandmother

हैवानियत की हदें पारः दादी के साथ घर लौट रही किशोरी से गैंगरेप, घर छोड़ने का झांसा देकर 4 दरिदों ने बनाया हवस का शिकार

हैवानियत की हदें पारः दादी के साथ घर लौट रही किशोरी से गैंगरेपः Gang rape with a girl returning home with grandmother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 21, 2022/11:29 pm IST

हैदराबादः हैदराबाद में चार लोग 14 वर्षीय एक किशोरी को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गये और फिर उससे कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात की है जब लड़की अपनी दादी के घर से अपने घर लौट रही थी।

Read more : शादी के मंडप में इस बात को लेकर हुआ जमकर विवाद, गुस्साई दूल्हन ने तोड़ दिया रिश्ता, बेरंग लौटी बारात 

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने सड़क मार्ग से जा रही लड़की को घर छोड़ने का झांसा देकर फुसलाया और अपने साथ ले गये। पुलिस ने बताया कि रास्ते में एक सुनसान जगह पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उनमें से एक ने लड़की को उसके घर छोड़ दिया। इससे पहले लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर चंद्रयानगुट्टा पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था।

Read more :  ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, चीनी राष्ट्रपति ने भेजा न्योता, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है बातचीत 

पुलिस ने बताया कि घर लौटने के बाद लड़की ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, तो उन्होंने फिर से पुलिस से संपर्क किया। पुलिस के अनुसार लड़की का बयान दर्ज करने के बाद मामले की धाराओं को अपहरण और सामूहिक बलात्कार में बदल दिया गया। पुलिस ने कहा कि चारों आरोपियों को जांच के दौरान पकड़ा गया।

 
Flowers