पाकुड़ में तीन हजार लॉटरी टिकट बरामद, एक गिरफ्तार |

पाकुड़ में तीन हजार लॉटरी टिकट बरामद, एक गिरफ्तार

पाकुड़ में तीन हजार लॉटरी टिकट बरामद, एक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 23, 2022/4:37 pm IST

पाकुड़, 23 फरवरी (भाषा) पाकुड़ में गुप्त सूचना के आधार पर मुफस्सिल पुलिस ने बुधवार तड़के छापामारी कर तीन हजार अवैध लॉटरी टिकट बरामद किया और इस सिलसिले में मौके से एक अवैध लॉटरी विक्रेता को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिस व्यक्ति के घर से अवैध लॉटरी टिकट बरामद हुए उसका मालिक अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भाग निकला।

उन्होंने बताया कि मुफस्सिल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के चांचकी गांव के एक घर में बड़े पैमाने पर अवैघ लॉटरी का कारोबार चल रहा है। यह भी सूचना थी कि वह व्यक्ति विभिन्न ठिकानों पर अवैध लॉटरी टिकटों को पहुंचाने का काम करता है। जिसके आधार पर पुलिस ने चांचकी गांव स्थित एक चाय की दुकान में छापामारी की और मौके से अवैध लॉटरी टिकटों के साथ गफ्फार शेख को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार गफ्फार ने पुलिस को बताया कि वह गांव के ही आलम शेख से लॉटरी टिकट लेकर बेचा करता है। पुलिस ने आलम शेख के घर में भी छापामारी की, लेकिन छापामारी की भनक लगते ही वह फरार हो गया।

पुलिस ने उसके घर से भारी मात्रा में अवैध लॉटरी टिकट बरामद किए जिनमें नगालैंड और एटीएम कम्पनी के लॉटरी टिकट शामिल हैं। साथ ही 3,800 रुपये नकद तथा एक नोटबुक भी बरामद की गयी। गिरफ्तार गफ्फार से पुलिस की पूछताछ जारी है।

जब्त लॉटरी टिकटों की कीमत लगभग एक लाख रुपये बतायी गयी है। मुफस्सिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि चांचकी गांव में अवैध लॉटरी का कारोबार किया जा रहा है जिसके आधार पर छापामारी की गयी और अवैध लॉटरी टिकटों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

भाषा, संवाद, इन्दु

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)