दिल्ली में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या की |

दिल्ली में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या की

दिल्ली में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 26, 2022/4:58 pm IST

नयी दिल्ली, 26 मार्च (भाषा) उत्तरी दिल्ली के होलंबी कलां इलाके में मादक पदार्थों को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार की रात फोन पर सूचना दी गई कि इमरान नामक व्यक्ति को किसी ने चाकू मार दिया है। उन्होंने बताया कि उसे हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि पुलिस अस्पताल पहुंची और मरीज को बयान दर्ज कराने की हालत में नहीं पाया। उन्होंने बताया कि बाद में, पीड़ित को रोहिणी के बीएसए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने कहा कि इस बीच एक अन्य घायल सोहेल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यादव ने बताया कि इमरान के बड़े भाई अरमान के बयान के आधार पर सोहेल (20) के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोहेल का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक सोहेल ने शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे इमरान को अपने घर से बुलाया था। दोनों मादक पदार्थों के सेवन में शामिल रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि ऐसी आशंका है कि मादक पदार्थों को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार हालांकि इस संबंध में जांच चल रही है और उसके बाद ही घटना के सही कारण का पता चल पाएगा।

भाषा जोहेब देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers