Amit Shah roared in stronghold of Gandhi family, asked these 5 questions to Rahul

Lok Sabha Chunav 2024: गांधी परिवार के गढ़ में गरजे अमित शाह, राहुल से पूछ लिए ये पांच सवाल, जानें क्या-क्या?

गांधी परिवार के गढ़ में गरजे अमित शाह, राहुल से पूछ लिए ये पांच सवाल, Amit Shah roared in stronghold of Gandhi family, asked these 5 questions to Rahul

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2024 / 09:12 PM IST, Published Date : May 12, 2024/8:43 pm IST

रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को रायबरेली संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी को घेरते हुए उनके सामने पांच सवाल रखे और इस पर उनसे रायबरेली की जनता को जवाब देने को कहा। शाह ने रविवार को रायबरेली में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार व राज्‍य सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा में ये पांच सवाल पूछे। शाह ने कहा, “मोदी जी ने तीन तलाक समाप्त किया तो यह अच्‍छा किया या बुरा, राहुल बाबा रायबरेली की जनता को यह स्पष्ट करें कि क्या वह तीन तलाक को वापस लाना चाहते हैं।”

Read More : टीचर की बेशर्मी, छात्रा को बुलाकर बंद कमरे में किया ऐसा काम, आपबीती सुन परिजनों के भी उड़े होश 

उन्होंने कहा, ‘मुस्लिम पर्सनल लॉ की जगह समान नागरिक संहिता (यूसीसी) होनी चाहिए या नहीं? राहुल बाबा कहते हैं कि वे पर्सनल लॉ लाएंगे, रायबरेली को इसका जवाब दें।” सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए शाह ने पूछा, “राहुल बाबा आप सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन करते या नहीं। इस पर अपना रुख स्पष्ट करें।” अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए मिले निमंत्रण की याद दिलाते हुए शाह ने कांग्रेस नेता से पूछा, “आप राम मंदिर का दर्शन करने क्यों नहीं गये, स्पष्ट करें।” शाह ने कहा, ” राहुल बाबा को रायबरेली की जनता को बताना चाहिए कि क्या आप अनुच्छेद 370 को हटाने का समर्थन करते हैं या नहीं?”

Read More : Mausam Ki Jankari : फिर बदला मध्यप्रदेश का मौसम! तेज हवाओं के साथ कई जिलों में बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इन पांच सवालों का जवाब देना चाहिए और इन सवालों के जवाब देने के बाद रायबरेली के लोगों से वोट मांगना चाहिए। राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट के साथ साथ रायबरेली से भी चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट उनकी मां एवं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी दो दशक तक सांसद रही हैं। रायबरेली में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)