बदरपुर में एटीएम से 34 लाख की चोरी के मामले में मेवात गिरोह का एक और सदस्य बंदी |

बदरपुर में एटीएम से 34 लाख की चोरी के मामले में मेवात गिरोह का एक और सदस्य बंदी

बदरपुर में एटीएम से 34 लाख की चोरी के मामले में मेवात गिरोह का एक और सदस्य बंदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 13, 2022/4:49 pm IST

नयी दिल्ली, 13 अप्रैल (भाषा) दक्षिण पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके से एक एटीएम मशीन उठा ले जाने और उसमें से 34 लाख रुपये चुराने के आरोप में एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि इस सिलसिले में चौथी गिरफ्तारी 32 वर्षीय तैय्यब की हुई है जो मेवात के एक अंतरराज्यीय गिरोह का सक्रिय सदस्य है। वह दिल्ली-एनसीआर और आसपास के राज्यों में कथित तौर पर एटीएम की चोरी करता है।

विशेष प्रकोष्ठ के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जसमीत सिंह ने कहा, “मामले में पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर और गुप्त सूचना के आधार पर तैय्यब को सोमवार रात दक्षिणी दिल्ली के अलकनंदा इलाके में एक अपार्टमेंट के पास से गिरफ्तार किया गया।”

उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से एक पिस्तोल बरामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि 31 मार्च की रात को बदरपुर इलाके में सरकारी बैंक का एटीएम गायब मिला। मशीन में कम से कम 34 लाख रुपये थे, जिन्हें आरोपियों ने चुरा लिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में तैय्यब ने मेवात गिरोह का सदस्य होने की बात कबूल की है।

उसने कबूल किया कि वह अपने चार साथियों के साथ एक कार से दिल्ली आया था और बदरपुर फ्लाईओवर के नीचे खड़ी दूसरी कार का इस्तेमाल एटीएम चोरी करने के लिए किया था।

अधिकारी ने बताया कि मशीन से रुपये चुराने के बाद मशीन को मेवात क्षेत्र में फेंक दिया है।

अधिकारी ने बताया, “इस गिरोह के सदस्य दिल्ली-एनसीआर में एटीएम चोरी, हत्या की कोशिश, पुलिस पर हमला, चोट पहुंचाने, धमकाने, वाहन चोरी और अवैध हथियार रखने जैसे 20 से अधिक अपराधों में शामिल रहे हैं।”

भाषा

नोमान उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)