क्षेत्रीय दलों को कमजोर करने के शिअद के आरोपों का भाजपा ने खंडन किया |

क्षेत्रीय दलों को कमजोर करने के शिअद के आरोपों का भाजपा ने खंडन किया

क्षेत्रीय दलों को कमजोर करने के शिअद के आरोपों का भाजपा ने खंडन किया

: , August 14, 2022 / 04:36 PM IST

चंडीगढ़, 14 अगस्त (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तरुण चुग ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के उस आरोप को निराधार बताया है, जिसमें उसने कहा है कि भाजपा क्षेत्रीय दलों को कमजोर करना चाहती है। चुग ने कहा कि जिनसे अपना घर नहीं संभल रहा है, वे दूसरों पर इसका दोष डाल रहे हैं।

चुग की टिप्पणी से पहले शिअद ने आरोप लगाया था कि भाजपा, पार्टी को अस्थिर करने और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है।

अकाली दल ने कहा था, “भारतीय जनता पार्टी के दबदबे को बढ़ाने के लिए क्षेत्रीय दलों को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसा हाल में महाराष्ट्र और बिहार में भी देखा गया है।”

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव चुग ने कहा कि शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को दूसरों पर दोष देने की बजाय अपने नेतृत्व को लेकर अपनी ही पार्टी के सदस्यों के सवालों का जवाब देना चाहिए। अकाली दल के आरोपों का खंडन करते हुए चुग ने कहा, “जिनसे अपना घर नहीं संभल रहा है, वे इसके लिए दूसरों को दोष दे रहे हैं।”

चुग ने पीटीआई-भाषा से कहा, “शिअद अध्यक्ष के पद से सुखबीर बादल को हटाने की आवाज भाजपा से नहीं उठ रही है। शिअद के नेता यह मांग कर रहे हैं और आप (शिअद) हमें दोष दे रहे हैं।” उन्होंने कहा कि लोग अकाली दल इसलिए छोड़ रहे हैं, क्योंकि वह एक परिवार की पार्टी बन गई है।

भाषा यश दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)