भाजपा नुक्कड़ नाटकों के जरिए ‘आप’ को करेगी ‘बेनकाब’ |

भाजपा नुक्कड़ नाटकों के जरिए ‘आप’ को करेगी ‘बेनकाब’

भाजपा नुक्कड़ नाटकों के जरिए ‘आप’ को करेगी ‘बेनकाब’

: , November 29, 2022 / 07:46 PM IST

नयी दिल्ली, 23 नवंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि वह नुक्कड़ नाटक ‘हम अन्ना के चेले हैं’ के जरिए आम आदमी पार्टी (आप) को ‘बेनकाब’ कर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगे।

गोयल ने यहां दिल्ली प्रदेश भाजपा दफ्तर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान बुधवार को ‘हम अन्ना के चेले हैं’ का मंचन किया जिसमें उन्होंने भी अभिनय किया।

उन्होंने कहा कि यह नुक्कड़ नाटक उन्होंने लिखा है जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ नेताओं को ‘बेनकाब’ करेगा कि कैसे वे भ्रष्टाचार विरोधी नेता अन्ना हज़ारे के अनुयायी होने का दावा करते थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

केजरीवाल और कई अन्य वर्तमान और पूर्व ‘आप’ नेताओं ने 2011-12 के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ के बैनर तले अन्ना के साथ आंदोलन किया था।

बाद में केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने ‘आप’ का गठन किया और फिर दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ा।

गोयल ने कहा कि आने वाले दिनों में एमसीडी के 250 वार्ड में से हरेक में नुक्कड़ नाटक की कम से कम 10 प्रस्तुतियां आयोजित की जाएंगी।

उनके अनुसार नाटक के साथ, पार्टी का उद्देश्य यह उजागर करना है कि एमसीडी में सत्ता में वापस आने पर वह विकास को कैसे आगे बढ़ाएगी और कैसे दिल्ली में ‘आप’ की सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है।

एमसीडी पर 15 बरस से भाजपा का कब्जा है। दिल्ली में आठ साल से ‘आप’ सत्ता में है।

गोयल ने कहा कि लोग मोदी सरकार की कल्याणकारी नीतियों से संतुष्ट हैं और भाजपा पर भरोसा करते हैं।

भाषा नोमान मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)