मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज |

मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

:   Modified Date:  April 25, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : April 25, 2024/8:16 pm IST

प्रयागराज (उप्र), 25 अप्रैल (भाषा) प्रयागराज जिले के गंगापार लाल गोपालगंज के एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने घर पर बुलडोजर चलाने की चुनौती देते हुए उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ नवाबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शमीम उर्फ बबलू नाम के व्यक्ति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते कहा कि वह प्रयागराज जिले के लाल गोपालगंज का निवासी है और मुख्यमंत्री उसके घर पर बुलडोजर चला कर दिखाएं एवं उनके लिए धमकी भरे शब्द कहे।

पुलिस ने बताया कि वीडियो से आहत सामाजिक कार्यकर्ता सर्वेश कुमार ने मंगलवार रात नवाबगंज थाना में शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई।

सर्वेश कुमार ने तहरीर में कहा, ‘‘मैंने 23 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जिसमें शमीम उर्फ बबलू नाम का युवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके वक्तव्य से मेरी भावनाएं आहत हुई हैं।’’

सर्वेश कुमार ने तहरीर के साथ उक्त वीडियो भी साक्ष्य के तौर पर नवाबगंज थाना के साथ साझा किया।

नवाबगंज थाना के एसएचओ धर्मेन्द्र कुमार दूबे ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम का गठन किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाषा राजेंद्र धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)