शादी में मटन कम देने पर गुस्साए बराती, कैटरर के साथ किया ऐसा काम, अब मिला इस हाल में | Jharkhand News

शादी में मटन कम देने पर गुस्साए बराती, कैटरर के साथ किया ऐसा काम, अब मिला इस हाल में

शादी में मटन कम देने पर गुस्साए बराती, कैटरर के साथ किया ऐसा काम, अब मिला इस हाल में! Jharkhand News

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 10:59 PM IST, Published Date : April 25, 2024/10:55 pm IST

रामगढ़: Jharkhand News झारखंड के रामगढ़ जिले में एक शादी के स्वागत समारोह (रिसेप्शन) के दौरान मटन करी की ‘अपर्याप्त आपूर्ति’ से नाराज आमंत्रित लोगों से बचकर भागने की कोशिश के दौरान 22-वर्षीय एक कैटरिंग कर्मचारी की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर बृहस्पतिवार को दुल्हन और दूल्हे के पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024: ‘आप गलत बयानबाजी ना करें, सांप्रदायिक विभाजन पैदा करना आपकी आदत बन गई है’.. खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र 

Jharkhand News गोला पुलिस थाने के प्रभारी हरिपद टुडु ने बताया कि यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 65 किलोमीटर दूर हुप्पू गांव में आधी रात के आसपास हुई। उन्होंने कहा कि उस वक्त शादी की कुछ रस्में पूरी हो गई थीं और कैटरिंग स्टाफ ने मेहमानों को खाना परोसना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि आमंत्रित लोगों के बीच मटन करी की मांग ज्यादा थी और कुछ समय बाद कैटरिंग स्टाफ कृष्ण कुमार ने करी कम होने के कारण इसे और अधिक परोसने में असमर्थता व्यक्त की।

Read More: Bird Flu Latest Cases : चुनाव के बीच बर्ड फ्लू की एंट्री! मारी गईं 2200 मुर्गियां, 1700 अंडे किए गए नष्ट, अलर्ट मोड पर राज्य सरकार 

उन्होंने बताया कि इससे आगंतुकों का एक वर्ग नाराज हो गया और उन्होंने कैटरिंग कर्मचारी की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि मौके से भागने के क्रम में वह कुएं में गिर गया और दम तोड़ दिया। टुडु ने बताया कि उसका शव बुधवार को बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के बाद कुमार का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो