मेघालय में असम के तीन युवकों के जले हुए शव मिले |

मेघालय में असम के तीन युवकों के जले हुए शव मिले

मेघालय में असम के तीन युवकों के जले हुए शव मिले

:   Modified Date:  April 17, 2024 / 09:26 PM IST, Published Date : April 17, 2024/9:26 pm IST

शिलांग/गोलपाड़ा, 17 अप्रैल (भाषा) पड़ोसी मेघालय के पूर्वी गारो हिल्स जिले में बुधवार को असम के तीन युवकों के जले हुए शव आंशिक रूप से जमीन में दबे मिले। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिस वाहन का उपयोग उन्होंने असम के गोलपाड़ा जिले से मेघालय में प्रवेश करने के लिए किया था वह भी उसी क्षेत्र रोंगमिल में जला हुआ पाया गया था।

गोलपाड़ा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमें पता चला है कि तीनों व्यक्ति मंगलवार को एक वाहन से मेघालय गये थे। उनके जले हुए शव, आंशिक रूप से दबे हुए, स्थानीय पुलिस ने बरामद किए।”

ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों की हत्या लोगों के एक समूह ने की है।

अधिकारी ने कहा, “हम मेघालय पुलिस के संपर्क में हैं। तीनों की हत्या क्यों की गई या इसमें कौन शामिल था, यह जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा।”

मेघालय पुलिस ने कहा कि शव दो स्थानों पर दबे हुए पाए गए।

मेघालय पुलिस के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “दो शव एक स्थान पर और दूसरा शव उस क्षेत्र के पास एक अलग स्थान पर मिला जहां वाहन जलाया गया था।”

उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह मेघालय में प्रवेश करने के बाद परिवार के सदस्यों ने उनसे बात की थी और उसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो सका।

चिंतित परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद बुधवार को तलाशी अभियान शुरू किया गया।

ग्रामीणों ने पूर्वी गारो जिले के अधिकारियों को रोंगमिल इलाके में एक जले हुए वाहन की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बरामद किया।

मृतकों में से दो की पहचान गोलपाड़ा के डोलगुमा के जमाल अली और नूर मोहम्मद के रूप में की गई। तीसरे पीड़ित की पहचान अभी सत्यापित नहीं हुई है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

भाषा प्रशांत पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)