छत्तीसगढ़ : अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से इंकार करने पर बालक की हत्या |

छत्तीसगढ़ : अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से इंकार करने पर बालक की हत्या

छत्तीसगढ़ : अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से इंकार करने पर बालक की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 25, 2022/11:39 pm IST

बेमेतरा (छत्तीसगढ़) , 25 जनवरी (भाषा) जिले में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से इंकार करने पर एक युवक ने 13 वर्षीय बालक की कथित रूप से हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के बेमेतरा थाना क्षेत्र में एक बालक की हत्या के आरोप में पुलिस ने पंकज विश्वकर्मा (20) को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बीजाभाट गांव निवासी एक बालक के परिजनों ने सोमवार शाम को पुलिस में रपट दर्ज करायी थी कि उनका बेटा लापता है।

उन्होंने बताया कि बालक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन की शुरू की। कुछ देर बाद पुलिस को गांव के मुरूम (मिट्टी) खदान के करीब एक शव पड़े होने की जानकारी मिली। पुलिस ने शव बरामद किया जिसकी बालक के परिजनों ने शिनाख्त की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि बालक को अंतिम बार पंकज के साथ देखा गया था। उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर पंकज को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने बालक की हत्या करना स्वीकार किया है।

उन्होंने कहा, पंकज ने पूछताछ के दौरान से बताया कि वह समलैंगिक है और सोमवार को उसने बालक के साथ यौन संबंध बनाने का प्रयास कियाथा लेकिन उसने इंकार कर दिया।

पूछताछ में पंकज ने बताया कि उसने गुस्से में बालक की हत्या कर दी और शव को मुरुम खदान में छुपा दिया।

पुलिस ने बताया कि बालक की हत्या के आरोप में पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं संजीव अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers