दिल्ली में कक्षा 12 की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत, दो अन्य छात्राएं घायल |

दिल्ली में कक्षा 12 की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत, दो अन्य छात्राएं घायल

दिल्ली में कक्षा 12 की छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत, दो अन्य छात्राएं घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 7, 2022/12:28 am IST

नयी दिल्ली, छह अप्रैल (भाषा) दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 12वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत हो गई और उसकी दो अन्य सहेलियां घायल हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मनीषा कुमारी (18) को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि कल्पना और संजना को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी, मनीषा कार के टक्कर मारने के बाद रसोई गैस सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक से जा टकराई।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार चालक, बहादुरगढ़ के निवासी पुष्पेंद्र तथा बिहार के निवासी ट्रक चालक मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों वाहन जब्त कर लिये गए हैं। पुलिस के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब 12वीं कक्षा की तीनों छात्राएं पीरागढ़ी के सर्वोदय बाल विद्यालय जा रही थीं।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया कि पश्चिम विहार वेस्ट थाने में सुबह करीब आठ बजे सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मनीषा को अस्पताल ले जाते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य दो छात्राएं खतरे से बाहर हैं।

भाषा यश सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)