स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित, उन्हें बोलना चाहिए: रेखा शर्मा |

स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित, उन्हें बोलना चाहिए: रेखा शर्मा

स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित, उन्हें बोलना चाहिए: रेखा शर्मा

:   Modified Date:  May 14, 2024 / 09:13 PM IST, Published Date : May 14, 2024/9:13 pm IST

नयी दिल्ली, 14 मई (भाषा) राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि उन्हें आवाज उठानी चाहिए।

उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘मैं स्वाति मालीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं…उन पर ऐसा कौन सा दबाव है कि वह आगे आकर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करा पा रही हैं। साहसी बनिये स्वाति, बोलिए।’’

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि आप सुप्रीमो केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मांग की है कि सिंह के बयान के आधार पर पुलिस को तत्काल प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए और दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं मिली है लेकिन उन्होंने डीडी (दैनिक डायरी) प्रविष्टि बंद नहीं की है क्योंकि मालीवाल सोमवार को थाने आई थीं और कहा था कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए आएंगी।

भाषा हक

हक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)