विजयन की पुत्री के खिलाफ अपने आरोपों पर कायम हैं कांग्रेस विधायक |

विजयन की पुत्री के खिलाफ अपने आरोपों पर कायम हैं कांग्रेस विधायक

विजयन की पुत्री के खिलाफ अपने आरोपों पर कायम हैं कांग्रेस विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 29, 2022/10:05 pm IST

तिरूवनंतपुरम, 29 जून (भाषा) कांग्रेस विधायक मैथ्यू कुझालनादन केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की पुत्री के खिलाफ लगाए गए अपने आरोपों पर बुधवार को कायम रहे। इससे पहले कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया था कि चर्चित सोना तस्करी मामले में एक आरोपी से कथित रूप से जुड़ी एक अंतरराष्ट्रीय कंसल्टेंसी फर्म का एक निदेशक उनकी पुत्री का गुरु (मेंटर) था।

उन्होंने दावा किया कि विजयन की पुत्री की आईटी कंपनी की वेबसाइट में इसका उल्लेख था लेकिन 2020 के मध्य में वह हिस्सा हटा लिया गया।

राज्य विधानसभा में सोना तस्करी मुद्दे पर चर्चा के दौरान अपनी बेटी का नाम घसीटने के लिए मुख्यमंत्री ने उनकी तीखी आलोचना की थी। उसके एक दिन बाद कुझालनादन ने कहा कि विजयन की पुत्री और उनकी कंपनी के बारे में जानकारी वेब पोर्टल से प्राप्त जानकारी पर आधारित थी।

कांग्रेस विधायक ने बुधवार को अपनी बात साबित करने के लिए विजयन की पुत्री की कंपनी की वेबसाइट का ‘स्क्रीनशॉट’ दिखाया।

इस बीच, राज्य के लोक निर्माण विभाग के मंत्री और मुख्यमंत्री के दामाद पी. ए. मोहम्मद रियास ने इन आरोपों को ‘नयी बोतल में पुरानी शराब’ बताया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि इस तरह के आरोप 2021 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले भी लगाए गए थे।

कुझालनादन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्होंने जो कहा था, वह सही है और अब यह मुख्यमंत्री पर निर्भर है कि वह अपने दावों को साबित करें कि कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में बहस के दौरान जो कहा, वह गलत था।

भाषा अविनाश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers