कांग्रेस ने पूनियां की टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया |

कांग्रेस ने पूनियां की टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया

कांग्रेस ने पूनियां की टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 8, 2022/10:05 pm IST

जयपुर, आठ फरवरी (भाषा) सत्तारूढ़ कांग्रेस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां द्वारा पार्टी के खिलाफ कथित अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के विरोध में मंगलवार को जिला मुख्यालयों पर विरोध-प्रदर्शन किया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने कहा कि पार्टी के सभी जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला दहन कर विरोध-प्रदर्शन किया।

वहीं, भाजपा के विधायकों ने रीट पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग सहित अन्य मुद्दों को लेकर जयपुर में महात्मा गांधी सर्किल पर धरना दिया।

धरने में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सचेतक जोगेश्वर गर्ग सहित लगभग 67 विधायकों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना दिया।

धरने को संबोधित करते हुए कटारिया ने कहा कि रीट पेपर लीक मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए भाजपा​ विधानसभा के बुधवार से शुरू हो रहे सत्र में यह मुद्दा उठाएगी।

कटारिया ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पूनियां पर किया गया हमला निंदनीय है और यह हमला, भाजपा की राजस्थान इकाई के करोड़ों कार्यकर्ताओं पर हमला है तथा हमलावरों की गिरफ्तारी हो और सख्त सजा मिले।

पूनियां ने कहा कि रीट रद्द करके कांग्रेस सरकार ने दोषियों को बचाने की कोशिश की है और सीबीआई जांच तक भाजपा की लड़ाई जारी रहेगी।

भाषा कुंज नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)